Hindi, asked by arenkichu58, 3 months ago

(1)
गाँव में शहरों के बजाय होली
अधिक होती है।​

Answers

Answered by mandalsushil478
10

Answer:

नागपुर. हर कोई होली के रंग में रंगा नजर आ रहा हैं। माहौल ही कुछ ऐसा है। होली को यादगार बनाने के लिए स्टूडेंट्स कई कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं, जबकि शहरवासी आकर्षक थीम पर होली मनाएंगे। होली में अभी एक ही दिन बाकी हैं, लेकिन कॉलेज कैंपस में स्टूडेंट्स के बीच होली का रंग उडऩा शुरू हो गया है।

इस होली को ईक ोफ्रेंडली और यादगार बनाने के लिए स्टूडेंट्स ने नए-नए तरीके खोजे हैं। पानी के महत्व को समझते हुए हर कोई एक-दूसरे को गुलाल लगा रहा है, वहीं पुराने गानों के साथ होली के नए रिमिक्स और रेट्रो सांग को कम्बाइंड कर डीजे पर बजाने की प्लानिंग कर रहे हैं। होली के रंग में इस कदर रंग गए हैं कि होली वाले दिन एंज्वाय करने के लिए उन्होंने अभी से ही ढोल-नगाड़े बुक कर दिए हैं।

कॉलेजों में जहां पानी बचाओ का संदेश देते हुए होली खेली जाएगी, वहीं कुछ कॉलेजों में आर्टिस्ट की रॉकिंग परफॉर्मेंस स्टूडेंट्स को झूमने पर मजबूर कर देंगी। इसके अलावा कई स्टूडेंट इस बार शहर के अन्य युवाओं को भी गुलाल की होली खेलने के लिए जागरुक करेंगे।

Answered by pmandal369
0

Answer:

gajssjjttkkyykydtsjtsrhsjtstsjtsttdyjkyyld

Explanation:

pkjhgfgzJkdgzfzfzfzgxhfhmsvsgtfdl bbc uff kaliakair it aaja visit good correct answer is yes I am also a good time to explore new ways of learning and smart ways of learning and smart ways of learning and smart ways of learning 666666

Similar questions