Hindi, asked by dhruvkumar95138, 2 months ago

27कोरोना वैक्सीन बाजार में आने वाली है टीकाकरण जल्दी शुरू होगा इसकी
दिने के लिए आप अपने प्रिय मित्र को पत्र लिखिए?​

Answers

Answered by shishir303
0

कोरोना वैक्सीन बाजार में आने वाली है टीकाकरण जल्दी शुरू होगा इसकी जानकारी देने के लिए आप अपने प्रिय मित्र को पत्र...

                                                                                 दिनाँक: 26 दिसंबर 2020

प्रिय मित्र अंशुल,

         मैं यहाँ पर अच्छा हूँ और तुम कैसे हो? बहुत दिनों के लंबे संकट के बाद अब राहत की खबर आनी शुरू हो गई हैं? तुम्हें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि अब जल्दी ही बाजार में कोरोनावायरस की वैक्सीन आने वाली है। ब्रिटेन, अमेरिका, रूस जैसे देशों में कुछ कोरोना वैक्सीन को मंजूरी मिल गई है। हमारे देश भारत में भी कोरोना वैक्सीन की मंजूरी प्रक्रिया अपने अंतिम चरण में है। जल्दी से जल्दी ही एक, दो या तीन कोरोनावायरस वैक्सीन बाजार में आ जाएंगी और कोरोना वैक्सीन की टीकाकरण प्रक्रिया भी जल्दी से जल्दी शुरू हो जाएगी।

तुम ने कई बार अपने पत्रों के माध्यम से कोरोनावायरस के कारण छाये संकट की चिंता की थी और इस महामारी से उत्पन्न संकट से बेहद निराश थे। दोस्त! अब खत्म होने का समय आ गया है, अब निराशा के बादल छंटने वाले हैं। जल्दी ही हम इस महामारी से पूरी तरह निजात पा लेंगे और हमारा जीवन पहले की तरह ही हो जाएगा। तब तक हम सबको अब अपना हौसला बनाए रखने की जरूरत है। शुभकामनाओं के साथ पत्र समाप्त करता हूँ।

तुम्हारा मित्र...

राजेश

○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○

संबंधित कुछ अन्य प्रश्न—▼

अपने मित्र को पत्र लिखकर कोरोना के कारण हो रहे देशव्यापी बंद का वर्णन कीजिये l साथ ही यह भी बतायें कि इस समय घर पर आप अपना समय किस प्रकार व्यतीत कर रहे हैं l

https://brainly.in/question/16546163

.............................................................................................................................................

कोरोना के कारन आप अपने घर में ही रह रहे हैं इस दौरान आपने घर में रहकर क्या-क्या सीखा उसका वर्णन करते हुए अपने मित्र को पत्र लिखिए।  

https://brainly.in/question/16454498

○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○

Similar questions