|46. सुश्री रीना दशमलव के गुणन की संकल्पना का शिक्षण
करने के लिए ग्रिड गतिविधि का प्रयोग करती है । उसका
एक नमूना नीचे दिया गया है :
0.06
0-3
0.2
0.2x0-330-06
इस पद्धति के द्वारा सुश्री रीना
(1) प्रक्रमणशील ज्ञान पर ज्यादा बल दे रही है और
संकल्पनात्मक ज्ञान पर कम
(2) संकल्पनात्मक ज्ञान और समस्या समाधान पर
ज्यादा बल दे रही है तथा प्रक्रमणशील ज्ञान पर कम
(3) सीखने के परंपरागत उपागम का प्रयोग कर रही है
समस्या-समाधान कौशल के विकास पर बल दे रही
Answers
Answered by
0
Answer:
j never jovdjskhebsjjwb jje home fall oz XL stop official l oz
Similar questions