Hindi, asked by devidasshinde150872, 11 months ago

(8) दीपक/दीपा देसाई, 19, सहकार नगर, लातूर से व्यवस्थापक, टीवी सेंटर, तिलक मार्केट, लातूर के नाम पत्र
लिखकर नए ख़रीदे टीवी सेट की खराबियों की शिकायत करता/करती है ।​

Answers

Answered by shishir303
21

दीपक/दीपा देसाई, 19, सहकार नगर, लातूर से व्यवस्थापक, टीवी सेंटर, तिलक मार्केट, लातूर के नाम पत्र  लिखकर नए ख़रीदे टीवी सेट की खराबियों की शिकायत करता/करती है।​

                                                                                 दिनाँक : 12 फरवरी 2021

प्रेषक : दीपक देसाई,

19, सहकार नगर,

लातूर (महाराष्ट्र)

सेवा में,

व्यवस्थापक,

टीवी  सेंटर,

तिलक नगर,

लातूर (महाराष्ट्र)

                            विषय : टीवी सेट खराबी की शिकायत

महोदय,

   मैं दीपक देसाई ने पिछले दिनों 19 दिसंबर 2020 को तिलक मार्केट स्थित आपके टीवी सेंटर से 22 इंच का झांगझंग कंपनी का एक एलईडी टीवी खरीदा था। आपने टीवी की 2 वर्ष की वारंटी दी थी।लेकिन मात्र 2 महीने के अंदर ही उस टीवी में खराबी आनी शुरू हो गई हैं। टीवी की आवाज फटने लगी है और कभी-कभी स्क्रीन से पिक्चर गायब हो जाती है। थोड़ी देर बाद अचानक पिक्चर स्क्रीन पर आ जाती है। मुझे बेहद निराशा हो रही है कि मैंने भरोसा करके टीवी खरीदा। मुझे बेरद असुविधा का सामना करना पड़ा है। आपसे अनुरोध है कि मेरा खराब टीवी सेट तुरंत बदलने की कृपा करें। आप तुरंत ही मेरे घर पर नया टीवी सेट भेजकर ये खराब टीवी सेट उठवा लें।

○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○

संबंधित कुछ और प्रश्न —▼

 

नलिनी, 15, गांधी मेन्शन, कीका स्ट्रीट, मुंबई - 400002 से अपने चाचा को पत्र लिखकर उनके द्वारा अपने जन्मदिन-समारोह पर भेजी गई भेंट स्वीकार करती है।

https://brainly.in/question/32605409  

○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○○

Similar questions