Hindi, asked by Madhurrathi3858, 11 months ago

A acknowledgement for Hindi project file

Answers

Answered by BrainlyYoda
1
सवाल पूछने के लिए धन्यवाद!

उत्तर ::


जब मैं इस परियोजना को बना रहा था, मुझे मिली सारी जानकारी अध्याय <अध्याय के नाम में मेरी मदद मिली> और मुझे खुशी है कि मैं इस परियोजना को पूरा करने में सक्षम था और कई चीजों को समझने में सक्षम था।
 
इस परियोजना को करने के दौरान मुझे बहुत ही खुशी मिली क्योंकि यह सिर्फ एक प्रोजेक्ट नहीं था, बल्कि एक अध्याय के बारे में सीखने का एक स्रोत था, बल्कि मैंने जिम्मेदारी, समयबद्धता, आत्मविश्वास और क्या नहीं जैसे कई गुणों को जन्म दिया।


इस परियोजना को बनाने की यात्रा बहुत अच्छी थी और इन सभी शिक्षकों ने जिन्होंने मुझे हर समय समर्थन दिया, मेरे संदेहों को दूर किया और माता-पिता के समर्थन ने भी बड़ी भूमिका निभाई और मेरे दोस्तों ने भी मेरी मदद की। मैं उन सभी का धन्यवाद करता हूं और चाहता हूं कि वे मुझे इस तरह समर्थन करते रहें।


समय पर काम करना कुछ है जो हर किसी को सीखने की जरूरत है और इस परियोजना के माध्यम से मैंने अपना समय सुधार लिया है और इस परियोजना ने मेरे सोच कौशल को बेहतर बना दिया है।


एक परियोजना सैद्धांतिक और व्यावहारिक शिक्षा के बीच एक पुल है और इस सोच के साथ मैंने परियोजना पर काम किया और उन सभी के समय पर समर्थन और प्रयासों के कारण इसे सफल बना दिया जिन्होंने मेरी मदद की।


एक बार फिर धन्यवाद महोदय/महोदया  मुझे यह परियोजना देने के लिए और मुझे बहुत सी चीजें सिखाने के लिए धन्यवाद। मेरे पास धन्यवाद देने के लिए मेरे पास कोई और मूल्यवान शब्द नहीं है, लेकिन मेरा दिल अभी भी हर व्यक्ति से प्राप्त पक्ष से भरा हुआ है।
 
आशा करता हूँ की ये काम करेगा!
Answered by Anonymous
2
नमस्ते!!!

इस तरह की पावती पर जाना चाहिए: ---

मैं अपने शिक्षक के साथ-साथ हमारे कृतज्ञता के लिए विशेष धन्यवाद व्यक्त करना चाहता हूं प्रिंसिपल जिसने मुझे दिया
विषय पर इस अद्भुत परियोजना को करने का सुनहरा मौका, जिसने मुझे बहुत सारे शोध करने में मदद की और मुझे कई नई चीजों के बारे में पता चला। मैं वास्तव में उनके लिए आभारी हूं। दूसरी बात मैं अपने माता-पिता और दोस्तों को भी धन्यवाद देना चाहूंगा जिन्होंने मुझे इस परियोजना को सीमित समय में पूरा करने में बहुत मदद की।

मैं न केवल अंक के लिए बल्कि यह भी बढ़ाने के लिए इस परियोजना को बना रहा हूं ज्ञान ।

उन सभी सदस्यों को धन्यवाद जिन्होंने मेरी मदद की!

[नोट: पावती बड़ी नहीं होनी चाहिए और इसमें सहायता या अन्य मुद्दों के बारे में विवरण शामिल नहीं होना चाहिए। पूरी परियोजना में यह सबसे छोटी बात है]

आशा करता हूँ की ये काम करेगा!!!


Similar questions