French, asked by nithintop4667, 1 year ago

a short hindi story made by idioms

Answers

Answered by swapnil756
0
नमस्कार दोस्त
--------------------------------------------------------------------------------------------------
मैंने हाल ही में ओड मैन आउट नामक एक वृत्तचित्र देखा था। यह बॉब नाम के एक आदमी के बारे में था जो अपने सूटकेस से बाहर रहने का फैसला किया।

बॉब के पास बहुत कम पैसे थे, इसलिए उन्हें हाथ से मुंह तक नहीं रहना पड़ा। मुझे तौलिया में फेंकने और एक पक्षी के रूप में स्वतंत्र होने के अपने फैसले का कारण मिला। किसी भी मामले में, बॉब एक ​​निगम के लिए बीस वर्षों से काम कर रहा था। जब वह अपनी नौकरी में सफल रहा, और सूरज चमक रहा था, तो उसने बहुत से घास बना लिया था, फिर भी वह महसूस कर रहा था कि वह पवनचक्कनों पर झुकाव कर रहा था। "मेरा मतलब है," उसने खुद से कहा, "यह कितना मुश्किल है कि आप अपने आप को मारकर देश की चरबी से दूर रहें?" जितना अधिक उन्होंने इस विचार पर विचार किया और जितना वह महसूस किया कि वह वृक्षों के लिए जंगल देखने में सक्षम नहीं था। निश्चित रूप से, उसने कभी भी उन शक्तियों पर सवाल नहीं किया, लेकिन उन्होंने आश्चर्य किया कि अगर चीजें उनके पैंट की सीट से जीते हैं तो कुछ ज्यादा दिलचस्प हो सकती है
बॉब बहुत सावधान था कि जब तक वह एक पंक्ति में अपने सभी बतख नहीं मिलते, तब तक किसी को भी वह सोच रहा था कि वह यह नहीं छोड़ने देना चाहता था। उन्हें पता था कि एक पल के प्रेरणा पर ऐसा निर्णय नहीं किया जा सकता था

आँखों की झिलमिलाहट में चीजें बहुत गलत हो सकती हैं। "नहीं," उसने खुद को सोचा "मुझे एक योजना की आवश्यकता है।" तब वह अपने दादा विधेयक को याद करता था। विधेयक पृथ्वी के नमक था। उन्होंने "जीवन में बेहतरीन चीजों" के लिए बहुत ज्यादा परवाह नहीं की, क्योंकि उन्हें फोन करना पसंद था। विधेयक ने बार-बार बॉब को बताया कि हर किसी के साथ टैग करना अंततः उबाऊ हो जाएगा।

बिल ने अपने जीवन को जैक-ऑल-ट्रेडों के रूप में बनाया। बेशक, उसे जला करने के लिए कभी पैसा नहीं था, लेकिन उसने इसे प्राप्त करने में कामयाबी हासिल की। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि विधेयक सामग्री, और दूसरों को क्या कह रहा था या जो उन्हें पदोन्नत करने के लिए प्रभावित करना था, उनके बारे में कभी भी चिंतित नहीं था। किसी भी मामले में, विधेयक की ये यादें वापस आ गईं क्योंकि बॉब ने जीवन पर नया पट्टा लेने के लिए तैयार किया था।
अंत में, बड़ा दिन आया और बॉब ने घोषणा की कि वह प्रबंधक के रूप में नीचे जा रहा था उनके सहकर्मियों को बहुत ही भद्दा था: "आप सभी को कैसे फेंक सकते हैं जो आपने नाले के नीचे काम किया है?" उन्होंने टिप्पणी की "उन्होंने अपने पत्थर खो दिए" दूसरों की टिप्पणी की हालांकि, बॉब जीवन के प्रमुख में था और वह साहसिक कार्य के लिए तैयार थे। वह दरवाजे से बाहर चला गया और वापस कभी नहीं देखा। कौन जानता है कि वह कहाँ है और आज वह क्या कर रहा है, लेकिन मेरा अनुमान है कि वह खुश है - अमीर नहीं तो।
---------------------------------------------------------------------------------------------------
आशा है इससे आपकी मदद होगी

धन्यवाद,


Swapnil756   Apprentice Moderator 
Similar questions