Hindi, asked by poojithaIPS1208, 1 year ago

A sweet qustion- 'shadi k baad' aap life partner se konsi chij jyada expect karoge. choose a number: 85 ,89, 68 ,99 ,67, 73 ,46 ,26 ,55 plz reply

Answers

Answered by mchatterjee
0
शादी के बाद हर पति को अपने पत्नि से और हर पत्नि को अपने पति से बहुत सारी उम्मीदें होती है कि शादी के बाद यह करना है,वह करना है। यहां जाना है,वहां जाना है।

शादी के बाद लड़के-लड़कियों की लाइफ में काफी बदलाव आ जाते है। अगर ज्यादा बदलाव की बात करें तो वो लड़कियों की लाइफ में आता है। इसके पिछे की वजह ये है लड़कियां दुसरे घर में जाती है। इसलिए नये लोगों और नये घर में थोड़ा खुद को मनाने में वक्त लग जाता है।

शादी के बाद लड़के-लड़कियों की लाइफ में काफी बदलाव आ जाते है। अगर ज्यादा बदलाव की बात करें तो वो लड़कियों की लाइफ में आता है। इसके पिछे की वजह ये है लड़कियां दूसरे घर में जाती है। इसलिए नये लोगों और नये घर में रहना शुरू-शुरू में उनके लिए थोड़ा अजीब रहता है। इसी के कारण लड़की के मन में कई सवाल उठते रहते है। तो आइए हम आपको बताते है कि शादी के बाद लड़कियों की उम्मदी किस तरह से बढ़ जाती है।

ज्यादातर लड़कियों को घूमने फिरने का शौक होता है।

इसलिए वो अपने पति से उम्मीद करती है कि वो उन्हे खूब घूमाएं। 
हर लड़की की यह तमन्ना होती है कि लड़के जैसे अपने माता-पिता की इज्जत करते है शादी के बाद उसके माता-पिता का भी वैसे ही सम्मान करें। 

हर किसी को आजादी पसंद होती है। इसलिए शादी के बाद लड़कियां चाहती है कि उसे बात-बात पर रोक टोक ना करें।

शादी के बाद लड़की चाहती है ज्यादा से ज्यादा समय उनका पति उनके साथ बिताए। और उनकी हर बात मानें। लड़की चाहती है लड़का घर के काम में उनके साथ मदद कराएं।
Answered by riteshkumar0622
0

Answer:

Explanation:

67

Similar questions