Hindi, asked by akanksha1623, 5 months ago


आज आपको अपना मनचाहा उपहार मिला है। उसके बारे में दैनंदिनी में लिखिए।​

Answers

Answered by ruchikajagtap
22

प्रिय दैनंदिनी , दिनांक - 22 / 9 / २०२०

आज मुझे अपना प्रिय उपहार - गुड़िया (लड़की) , बल्ला (लड़का) । मुझे यह मेरे पिता जी के मित्र ने दिया है । वे बहुत अच्छे हैं। वे मेंरे लिए सुंदर सा उपहार लाए है । आज हमने बहुत मजे करे है।

शुभ रात्री

HÍÍ Í ÀM RÚÇHÍKÀ JÀGTÀP MÀY BÉ ÍT HÉLP YÓÚ TÓ ÛÑDÉRŞTÀÑD

Answered by tushargupta0691
1

Answer:

मेरे माता-पिता मेरे लिए अब तक का सबसे अच्छा उपहार हैं, जो मुझे मेरे जन्मदिन पर भगवान ने दिया है। आजकल हर बच्चा इतना भाग्यशाली नहीं होता कि उसकी देखभाल करने के लिए माता-पिता दोनों हों। जहां तक ​​मेरी बात है, मैं भाग्यशाली था कि मुझे दो अद्भुत माता-पिता ने पाला। वे हमें आश्रय और देखभाल प्रदान करते हैं, जिससे हम आराम से रह सकते हैं।

Explanation:

माँ और पिताजी मुझे सर्वोत्तम शिक्षा के साथ-साथ सुरक्षा और वित्तीय सहायता भी प्रदान करते हैं। इसके अलावा, मेरे माता-पिता दोनों ने मुझे सच्चा प्यार दिखाया है और मुझे उत्साहजनक समर्थन प्रदान किया है। मोटे और पतले के माध्यम से रोने के लिए वे हमेशा मददगार हाथ और कंधे रहे हैं। क्योंकि वे जानते हैं कि मेरे लिए सबसे अच्छा क्या है, मेरे माता-पिता मेरे जीवन सलाहकार हैं। अंतिम लेकिन कम से कम, एक शानदार रसोइया और एक अद्भुत सामरी के साथ घर साझा करना एक खुशी की बात है। मम्मी हमेशा परिवार के लिए पौष्टिक, स्वादिष्ट और सेहतमंद खाना बनाती हैं। दूसरी ओर, डैडी पुराने कपड़े और खिलौने मानवीय समूहों और अनाथालयों को दान करते हैं।

इससे हमारा घर भी साफ सुथरा रहता है। संक्षेप में, मैं अपने प्यारे माता-पिता का आभारी हूँ। वे वही हैं जिन्होंने मेरी देखभाल की है और मुझे स्वीकार किया है कि मैं कौन हूं। उनके उदाहरणों और सीखों के परिणामस्वरूप मुझे अच्छी नैतिकता मिली है। मेरे माता-पिता मेरे जीवन में सबसे महत्वपूर्ण लोग हैं।

#SPJ3

Similar questions