Hindi, asked by ishikadagar7, 15 days ago

आज के खेलों में और पहले के खेलों में अंतर​

Answers

Answered by shreyasaini089
6

Explanation:

hope this answer is helpfull for you

Attachments:
Answered by taniya3111
3
क्या आपको पुराने खेल याद हैं जो खेलने के लिए इस्तेमाल किए गए थे? यदि हम लंबे समय तक जीवित रहे हैं, तो हम शायद वीडियो आर्केड में बड़े पैमाने पर डंपिंग वाले वीडियो आर्केड में खड़े रहना याद कर सकते हैं।

हम पुराने वीडियोगेम सिस्टम, जैसे अटारी और उन खेलों को भी याद रख सकते हैं, जो हम उस पर खेलेंगे। वीडियो गेम अब बहुत अधिक जटिल हैं और ऐसा लगता है कि हर समय अधिक जटिल गेम सामने आ रहे हैं। हम में से कई लोग अभी भी समय-समय पर उन पुराने खेलों को खेलने का आनंद लेते हैं, लेकिन पुराने खेलों और नए खेलों में क्या अंतर है?

पुराने खेल वास्तव में ऐसे समय में खेले गए थे जिसमें वीडियोगेम तकनीक बहुत नई थी। यहां तक ​​कि जब तक एक होम वीडियो गेम सिस्टम बाजार में नहीं आया, तब भी हम पुराने गेम खेलने के लिए बहुत आदी थे और ब्रेकआउट या स्पेस आक्रमणकारियों जैसे खिताबों पर रोमांचित थे।

मैं अपने दोस्तों के घर पर बैठकर याद कर सकता हूं और इन खेलों को खेलने में कई घंटे बिता सकता हूं। वे बेहद सुखद थे और सामान्य रूप से जीवन के लिए एक उत्कृष्ट मोड़ थे जो समय-समय पर तनावपूर्ण हो सकते हैं। नए गेम ग्राफिक्स और एक्शन के बारे में हैं। हां, अभी भी बहुत सारे गेम गेम और पहेलियां हैं जो लोग खेलते हैं लेकिन नए गेम सिस्टम को इस सोच के साथ बनाया गया था कि लोगों को गेम खेलने में बहुत मज़ा आता है। यह सच है और आप निश्चित रूप से बता सकते हैं कि यह उन प्रकार के खेलों के कारण है जो बेतहाशा लोकप्रिय हैं। यहां तक ​​कि जो गेम सिस्टम सामने आ रहे हैं, उन्हें लगभग सालाना आधार पर अपडेट किया जा रहा है। जैसे-जैसे वीडियोगेम तकनीक बढ़ती है, इसके साथ-साथ खेलों को बढ़ने की जरूरत होती है।

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप नए खेल या पुराने खेल पसंद करते हैं, कुछ नया खेलना हमेशा अच्छा होता है। कुछ गेमर्स कभी भी कुछ रेट्रो खेलने के बारे में नहीं सोचेंगे, जैसे कि अटारी लेकिन तथ्य यह है कि, हम में से उन लोगों के लिए जिन्होंने इसे खेला था जब हम छोटे थे, यह अभी भी बहुत मज़ा है। स्टोर में उन पुराने खेलों को खोजना मुश्किल है, लेकिन आप उन्हें ईबे पर पा सकते हैं। वास्तव में, कई लोग पुराने खेलों के लिए हर दिन ईबे को देखते हैं और यह पता लगाते हैं कि वे काफी छूट पर नए गेम प्राप्त कर सकते हैं। यह आपके पैसे के सभी को कम किए बिना अपने वीडियो गेम लाइब्रेरी का निर्माण करने का एक शानदार तरीका है

Similar questions