Hindi, asked by UNSTOPPABLE07FF, 6 hours ago

आपके मोहल्ले में जल आपूर्ति के नियमत रूप में नहीं आ रहा है जल संस्था के अधिकारी को शिकायती पत्र लिखिए और अपनी समस्याओं के के विषय में बता कर से अनुरोध कीजिए कि वे जल्दी जल आपूर्ति नियमित करने की व्यवस्था करें​

Answers

Answered by aggarwalbookdepotddn
3

Answer:

सेवा में,

मुख्य जल आपूर्ति अधिकारी,

दिल्ली जल बोर्ड,  

दिल्ली

महोदय

हम कृष्णपुरम् कालोनी के निवासी पानी की आपूर्ति के संबंध मे आपको ये अवगत कराना चाहते हैं कि पिछले पंद्रह दिनों से हमारी कालोनी में पानी की आपूर्ति बहुत कम हो गयी है। पानी केवल आधे घंटे के लिये ही आता है और उसका प्रेशर भी बहुत कम होता है, जिससे हम निवासियों को पर्याप्त पानी नही मिल पाता है। हमने आपके जल विभाग में स्वयं जाकर कई बार शिकायत की परन्तु अब तक कोई कार्यवाही नही हुई है। अतः हम आपको ये पत्र लिखकर अनुरोध कर रहे है कि शीघ्र ही पानी की आपूर्ति सुचारु रूप से करने के लिये आवश्यक कार्यवाही करें।  

हमारी कालोनी के सारे निवासी गर्मी के इस भयंकर मौसम में पानी की अव्यवस्थित आपूर्ति से त्रस्त हैं और इसका शीघ्र समाधान चाहते हैं।

आशा है आप हमारी समस्या का निराकरण शीघ्र करेंगे।

धन्यवाद

समस्त कृष्णपुरम् निवासी

दिल्ली

Answered by kanchanprasad1975
1

Explanation:

सेवा में,

मुख्य जल आपूर्ति अधिकारी,

दिल्ली जल बोर्ड,

दिल्ली

महोदय

हम कृष्णपुरम् कालोनी के निवासी पानी की आपूर्ति के संबंध मे आपको ये अवगत कराना चाहते हैं कि पिछले पंद्रह दिनों से हमारी कालोनी में पानी की आपूर्ति बहुत कम हो गयी है। पानी केवल आधे घंटे के लिये ही आता है और उसका प्रेशर भी बहुत कम होता है, जिससे हम निवासियों को पर्याप्त पानी नही मिल पाता है। हमने आपके जल विभाग में स्वयं जाकर कई बार शिकायत की परन्तु अब तक कोई कार्यवाही नही हुई है। अतः हम आपको ये पत्र लिखकर अनुरोध कर रहे है कि शीघ्र ही पानी की आपूर्ति सुचारु रूप से करने के लिये आवश्यक कार्यवाही बार शिकायत की परन्तु अब तक कोई कार्यवाही नही हुई है। अतः हम आपको ये पत्र लिखकर अनुरोध कर रहे है कि शीघ्र ही पानी की आपूर्ति सुचारु रूप से करने के लिये आवश्यक कार्यवाही करें।

हमारी कालोनी के सारे निवासी गर्मी के इस भयंकर मौसम में पानी की अव्यवस्थित आपूर्ति से त्रस्त हैं और इसका शीघ्र समाधान चाहते हैं ।

आशा है आप हमारी समस्या का निराकरण शीघ्र करेंगे।

धन्यवाद

समस्त कृष्णपुरम् निवासी

दिल्ली

Similar questions