आपने कुछ सामान ऑनलाइन खरीदा था जो खराब निकल गया इसकी शिकायत करते हैं कंपनी के प्रबंधक को पत्र लिखिए
Answers
Answer:
Here is your answer. Mark it BRAINLIST!!!!
खराब समान हेतु कंपनी के प्रबंधक को पत्र :
सेवा में,
मुख्य प्रबंधक,
अमेजन प्राइवेट लिमिटेड
विषय : खराब आर्डर की डिलीवरी होने की शिकायत पत्र
महोदय,
मेरा नाम शशी मंगला है। मैने आपकी वेबसाइड अमेजन से दिनाँक– 10 जुलाई को वाशिंग मशीन खरीदी थीं। जिनका मूल्य मैने गूगल पे यूपीआई से कर दिया था। आज लगभग 4 दिन बीत जाने के बाद वाशिंग मशीन ने काम करना बंद कर दिया हैं । शिकायत करने के बाद भी कोई सर्विस के लिए नहीं आया ।आप से अनुरोध है, कि मेरी वाशिंग मशीन के आर्डर के संबंध में उचित कार्यवाही करें और मुझे मेरे आर्डर के मुताबिक नई वाशिंग मशीन भेजना सुनिश्चित करें। सारा विवरण नीचे दिया है।
वाशिंग मशीन के नाम : LG (brand name)
कहानियाँ मेरा ईमेल आई डी : xxxxxx
मेरा यूपीआई आडी : xxxxx
भुगतान दिनाँक : 10 जुलाई 2022
धन्यवाद
शशी मंगला
Project code #SPJ2
https://brainly.in/question/49409373?referrer=searchResults
https://brainly.in/question/52208672?referrer=searchResults