Hindi, asked by Areeba2942, 4 months ago

Aapke ilake me strite light ki uchit vevastha nhi h jiske karad aaye din durghatna hoti rehti h iski jankari dete huwe denik samachar patar ke sampadak ko patar likhiye

Answers

Answered by mdtasawwaransari0
1

Answer:

एनबीटी न्यूज, राजेंद्र नगर

करन गेट चौकी से जीटी रोड बीकानेर गोल चक्कर की मुख्य सड़क पर स्ट्रीट लाइट न होने से लोग परेशान हैं। उन्हें रात के समय हादसे का डर सताता है। राजेंद्र नगर सेक्टर-2 की विकास समिति के पदाधिकारी सुभाष वर्मा ने जोनल प्रभारी को पत्र लिखकर मुख्य सड़क पर स्ट्रीट लाइट लगवाने की गुहार लगाई है। सीनियर सिटिजन चमनलाल सिंघल ने बताया कि जीटी रोड पर जीडीए की ओर से नाले का निर्माण कराया जा रहा है, जिससे हर समय जाम की समस्या बनी रहती है। फिलहाल, मेरठ, मुरादनगर, मोदी नगर, हिंडन एयरफोर्स, करहेड़ा, शालीमार गार्डन, राजेंद्र नगर, लोनी आदि जगहों का अधिकांश ट्रैफिक बीकानेर गोल चक्कर से करन गेट चौकी होते हुए गंतव्य की तरफ जाता है। ऐसे में लोगों की सुविधा के लिए मुख्य सड़क पर स्ट्रीट लाइट लगाई जानी जरूरी है। स्थानीय निवासी आर. पी. सिंह व एस. एस. शर्मा ने बताया कि जोनल प्रभारी को शिकायती पत्र देकर स्ट्रीट लाइट लगाने की मांग की गई है ताकि रात के समय लोगों के साथ कोई अप्रिय घटना न हो।

वहीं, जोनल प्रभारी एस. के. गौतम ने बताया कि बीकानेर गोल चक्कर पर लाइट की व्यवस्था के लिए प्रकाश विभाग को पत्र भेज दिया गया है। यहां पर जल्द ही प्रकाश की व्यवस्था कर लोगों की समस्या का समाधान किया जाएगा।

Similar questions