Hindi, asked by Harpreetdhanju2769, 1 year ago

Aapke mama Ji lok sabha chunav jeet gaye hai unha badhai dete huya patra

Answers

Answered by shreyakarn
31
८ नवंबर २०१८
आदरणीय मामाजी ,
सादर चरण स्पर्श ।

मामाजी कैसे हो ? ,मुझे आपके बारे मे कुछ पता चला........की आप लोक सभा चुनाव जीत गये । मै यह बात सुन कर बहुत खुश हुआ । यह बात सुन कर मुझे बहुत प्रसन्नता हुई ।मेरी यही इच्छा है कि आप आगे जाकर बहुत तरक्की करें ।
मामी को सप्रेम नमस्कार और छोटे को मेरा आशीर्वाद दीजियेगा ।

आपका भांजा ,
XYZ

आपका पता
.....................
.....आपका पिन कोड
आपका ईमेल आइडी


पूर्ण हुआ ..........

Answered by tushargupta0691
2

Answer:

15 - ए

ग्रीन एन्क्लेव

सिविल लाइंस

कोलकाता

17 जनवरी 2022

प्रिय मामाजी:

मुझे उम्मीद है कि यह पत्र आपको चुनावों में अपनी शानदार जीत के जश्न का आनंद लेते हुए देखेगा। इस शानदार सफलता के लिए मेरी ओर से मेरे परिवार की ओर से बधाई। आपने वास्तव में प्रचार अभियान में बहुत मेहनत की थी। इसके अलावा, आपने अपने निर्वाचन क्षेत्र के सुधार के लिए बहुत अच्छा काम किया है। लोग आपको एक और कार्यकाल के लिए चाहते थे। हम जानते हैं कि आपने इसे हासिल करने के लिए कितने प्रयास किए हैं और आखिरकार आपने इसे हासिल कर ही लिया है। हम आपको आपके कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं देते हैं और आशा करते हैं कि आपकी कड़ी मेहनत देखने को मिलेगी। साथ ही, हम आशा करते हैं कि आप बेहतर प्रदर्शन देंगे और सभी जिम्मेदारियों को अच्छी तरह से निभाएंगे और लोगों की अच्छी सेवा करेंगे।

मुझे आशा है कि आप और अधिक काम करेंगे और लोगों की आप पर अपेक्षाओं से परे प्रदर्शन करेंगे। नए कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं। हमें तुम पर गर्व है। बाकी ठीक है। प्रिय मामी जी जी को परनाम।

आपका प्यारा भांजा,

तुषार गुप्ता

#SPJ2

Similar questions