English, asked by Apandey9197, 4 hours ago

अगर सब कुछ मिल जाएगा जिंदगी में तो तमन्ना किसकी करोगे, कुछ अधूरी ख्वाहिशें ही तो जिंदगी जीने का मजा देती है❤️ ​translate in to english

Answers

Answered by zakaulhoda131
1

Answer:

gogle kar lo bhai

Answered by priyacnat
0

Answer:

यह कहना कि आप कुछ हासिल करेंगे, सरल है। इसे करने का कार्य और भी है। हर किसी ने यह कहकर अगले दिन तक कुछ भी करने को स्थगित करने की कोशिश की है, "मैं इसे कल करूंगा। हालांकि, यदि आप अक्सर ऐसा करते हैं, तो यह एक आदत बन सकती है।

यह आपके दिन और आपके समय प्रबंधन की जांच करने का समय है यदि आपको लगता है कि आप कुछ बड़ा करने के लिए बने हैं लेकिन आप कोई प्रगति नहीं कर रहे हैं। आप इस बात से भी अवगत नहीं हो सकते हैं कि आप कितना समय बर्बाद कर रहे हैं।

अपने बारे में अच्छा महसूस करने के लिए, विभिन्न लोग अलग-अलग कार्य करते हैं। कुछ लोग इसे जिम में काम करने के रूप में व्याख्या करते हैं।

यद्यपि एक योजना होना और महत्वाकांक्षी होना सकारात्मक लक्षण हैं, लेकिन खुद पर बहुत अधिक दबाव डालने से विपरीत प्रभाव पड़ सकता है।

आप एक परिभाषित उद्देश्य की सहायता से उचित पथ में आगे बढ़ सकते हैं। लेकिन अगर आप इसे पूरा करने के लिए खुद पर बहुत अधिक दबाव डालते हैं, तो प्रेरणा धीरे-धीरे दिन-ब-दिन दूर हो जाएगी।

To know more about इच्छा check below link:

https://brainly.in/question/16904345

To know more about प्राण check below link:

https://brainly.in/question/6026754

#SPJ2

Similar questions