Hindi, asked by amansajini, 7 months ago

any two informal letter in hindi

Answers

Answered by roushanpriyadarshi4
1

HOPE IT HELPED YOU.....

PLEASE MARK THIS AS THE BRAINLIEST ANSWER...

Attachments:
Answered by shashwat463312
1

एक अनौपचारिक पत्र एक ऐसा पत्र है जो निजी फैशन में लिखा गया है। आप उन्हें रिश्तेदारों या दोस्तों के लिए लिख सकते हैं, लेकिन यह भी वास्तव में किसी के साथ, जिनके साथ आपके पास गैर-व्यावसायिक संबंध हैं, हालांकि यह उन व्यावसायिक साझेदारों या श्रमिकों को नहीं निकालता है जिनके साथ आप दोनों के अनुकूल हैं।

प्रिय गौतम

एक महान सप्ताहांत के लिए बहुत बहुत धन्यवाद हमने वास्तव में आपकी कंपनी का आनंद लिया यह हमारे कॉलेज के दिनों की बहुत सारी यादें वापस लाती है जब हम एक दूसरे के स्थान पर वैकल्पिक सप्ताहांत बिताते हैं।

इस पत्र को लिखने के लिए एक और कारण है। मुझे नहीं पता है कि आपने पहले ही गौर किया है, लेकिन आपने पीछे कुछ किताबें छोड़ दी हैं। वे अब भी कॉफी टेबल पर बैठे हैं जहां आपने उन्हें छोड़ दिया था।

मुझे पता है कि आप एक शौकीन पाठक हैं और अपनी पुस्तकों को ले जाते हैं, जहां कहीं भी जाते हैं। मैं सोच रहा था कि आपको उन्हें तत्काल आवश्यकता होगी उस स्थिति में, हमें मिलने के लिए एक समय का प्रबंध करना होगा आप किसी भी समय हमारे स्थान पर जा सकते हैं। यद्यपि मैं कार्यालय में रहूंगा, आप अपनी पत्नी से पुस्तकों को इकट्ठा करने में सक्षम होंगे। अब अगर आप व्यस्त हैं, तो हम उन्हें आपके स्थान पर भेज सकते हैं। मुझे बताएं कि कौन से व्यवस्था आपको बेहतर बताती है

आशा है आपसे शीघ्र मिलेंगे। एक बार फिर धन्यवाद।

सधन्यवाद

please mark me as brainlist please please please please please please

Attachments:
Similar questions