Hindi, asked by khandakarsakilahmed, 2 months ago

अपनी छोटी बहन के जन्मदिवस पर उसे एक बधाई पत्र दीजिए​

Answers

Answered by nuttymoment
1

Answer:

ok bro dedunga

Explanation:

plzz mark me as brainliest

Answered by jeonjk0
2

Answer:

प्रेषक: केन

को: डायना

नमस्कार प्रिय बहन:

मैं यह पत्र इसलिए लिखता हूं क्योंकि आप एक बहुत ही खास व्यक्ति हैं, मैं आपसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं और आज मैं, आपके जन्मदिन का दिन, मैं आपके लिए महसूस होने वाली हर चीज को व्यक्त करना चाहता हूं।

आप हमेशा मेरी छोटी बहन रही हैं, जिसे मैं हमेशा से देखभाल करना और सिखाना चाहती थी। आपके लिए धन्यवाद, मैंने कभी अकेला महसूस नहीं किया, मुझे पता था कि आप हमेशा मेरे बगल में खेलने और समय बिताने के लिए तैयार रहेंगे क्योंकि आप अभी भी मेरे विश्वासपात्र थे। हमेशा अपने माता-पिता के साथ यात्रा करते हुए हम हमेशा एक-दूसरे को देखते रहते थे।

इस तरह का प्यार हम आज के दिन के माध्यम से बहुत बढ़ चुके हैं, इसलिए मैं बहुत खुश हूं क्योंकि आप एक महान और बुद्धिमान महिला हैं, और पिता और मां के रूप में, मैं भी एक बहन होने के लिए बहुत खुश हूं।

मैं चाहता हूं कि आपके पास बहुत खुशी हो और भगवान हमेशा आपका मार्ग प्रशस्त करें, आप एक महान लड़की हैं और आप अभी भी बहुत छोटे हैं, मुझे आशा है कि आपके द्वारा चुने गए प्यार के पक्ष में, आप एक व्यक्ति के रूप में बढ़ते हैं, इससे सीखते हैं। उपरोक्त सभी अपने लक्ष्यों को पूरा करते हैं।

आप हमेशा मेरी छोटी लड़की बनने वाली हैं, परिवार में सबसे अधिक गर्भ धारण करने वाली, हमेशा याद रखें कि मैं आपको और मेरे दिल में आपको ले जा सकती हूं। हैप्पी बर्थडे डियर बहन।

मुझे उम्मीद है कि वे आने वाले कई और होंगे।

मैं तुम्हें चाहता हूं मेरी बहन।

Similar questions