Hindi, asked by arifzameer693, 9 months ago

Apne bade bhai ko pariksha ke liye apni taiyari ke bare me batate hue patra

Answers

Answered by Anonymous
61

\huge{\mathcal{\purple{H}\green{e}\pink{y}\blue{!}}}

\huge{\mathcal{\purple{Answer}}}

स्थान : पटना

दिनांक : 23 फरवरी 2020

आदरणीय भैया जी

सादर प्रणाम

मैं कुशलता से हूं आशा करता हूं आप भी ठीक-ठाक और स्वस्थ होंगे । और घर पर भी सब कुशल मंगल होगा । दरअसल मैं इस पत्र के माध्यम से आपको बताना चाहता हूं कि मेरी परीक्षा निकट आ रही है ‌ । जिसके लिए मैं पूरी तरह से तैयार हूं ‌ । मैं रोज सुबह 4:00 बजे उठता हूं और परीक्षा की तैयारी में लग जाता हूं । मेरे सारे नोटबुक्स कंप्लीट है । मुझे यहां किसी भी प्रकार की असुविधा महसूस नहीं होती । मैंने सभी सब्जेक्ट में तैयारी कर ली है । मुझे कोई भी परेशानी नहीं होने वाली । मैं आप लोगों से आपका आशीर्वाद मानता हूं । कि मेरा परीक्षा बहुत ही अच्छे तरीके से जाएं । मेरा सब को प्रणाम कहिएगा ।

आपका छोटा भाई

अनुज

Answered by Anonymous
4

परीक्षा की तैयारी के बारे में भाई को पत्र

रॉयल सोसाइटी,

लखनऊ।

2 जनवरी 2022

प्रिय भैया,

आशा है कि आपकी प्रतियोगी परीक्षा अच्छी रही होगी। मैं अपनी परीक्षा की तैयारी की रणनीति आपके साथ साझा करना चाहता था। अगर मैंने किसी चीज को नजरअंदाज किया है तो मेरा मार्गदर्शन करें।

मेरे पास परीक्षा के लिए दो सप्ताह शेष हैं। वर्तमान में मैं उन विषयों के लिए 2-3 घंटे का समय देता हूं जो मुझे आसान लगते हैं। मैं फिजिक्स और कंप्यूटर जैसे कठिन विषयों को 5-6 घंटे देता हूं।

मैंने परीक्षा से 2 दिन पहले पाठ्यक्रम को पूरा करने का लक्ष्य रखा है। उसके बाद मैं परीक्षा कार्यक्रम के अनुसार विषय का पुनरीक्षण शुरू करूंगा। ध्यान रखें और जल्द जवाब दें।

आपका प्यारा भाई,

हमजा।

#SPJ3

Similar questions