Hindi, asked by little13, 1 year ago

Apne Shetra ke vidhayak ko Patra likhkar Apne Gaon Mein Ek Balika Vidyalaya ki sthapna ke liye Anurodh kijiye.............guys it's urgent........pls ans properly .......nd content quality required .......pls it's a request to ans to the topic no other things

Answers

Answered by TheLifeRacer
184
नमस्कार ;

बोरिंग रोड *(पटना)
(पूनाइचक )
13/04/2018

मान्यवर विधायक जी ,

......मै अपने पुरे क्षेत्र के तरफ से प्रतिनिधित्व करते हुवे , आपको मैंने पत्र लिखा है । और बहूत ही आश के साथ लिखा है , मेरे पत्र का विषय मेरे क्ष्रेत्र के लिए हितकारी है ।

आपको जानकर दुःख होगा , की मेरे इस क्षेत्र में बालिकाओं के लिए एक भी बालिका विद्यालय नहीं है बच्चियों के साथ साथ हमे भी डर रहता है ,किसी उच्च नीच का अंत: हमारा अनुरोध यह है कि आप जल्द से जल्द मेरे क्षेत्र में मेरे बचो के सुरक्षा को ध्यान में रखते हुवे एक बालिका विद्यालय का शिलान्यास करे , मै उम्मीद करता हु की आप मेरे बातो को गौर पूर्वक लेंगे और काम करेंगे ।

जिसके लिये मै और मेरे क्षेत्रवाशी आपका जीवन भर शुक्रगुजार रहूँगा ।

आपका प्रिये क्षेत्रवाशी
............:- राजू कुमार

पता :- श्री वीरेंद्र कुमार(विधायक महोद्य)
संघरहांलय रोड (पटना )

====================
आशा है मदद होगी

@राजकुमार111
Answered by adventureisland
4

Letter

Explanation:

श्रीमती कमला सिंह

विधायक

23 जून 2022

विषय: हमारे गांव में बालिका विद्यालय बनाने का अनुरोध

आदरणीय महोदया,

जैसा कि आप जानते हैं कि हमारे गांव में केवल दो स्कूल हैं और दोनों ही सह-शिक्षा हैं। कुछ लड़कियां पुरुषों के अभद्र व्यवहार के कारण को-एड स्कूलों में जाने में सहज नहीं होती हैं। इसके चलते अभिभावकों ने स्कूल से लड़कियों का प्रवेश वापस ले लिया। महोदया, इससे लड़कियों की शिक्षा में बाधा आएगी और वे अपने सपनों को पूरा नहीं कर पाएंगी।

मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि हमारे गांव में लड़कियों के लिए एक ऐसा स्कूल बनाने में हमारी मदद करें जहां सभी लड़कियां बिना किसी बाधा के आराम से पढ़ सकें।

हम आपके सहयोग के लिए उत्सुक हैं|

आपको धन्यवाद,

आपका अपना

साहिल दास,

पंचायत प्रमुख

(#SPJ3)

Similar questions