Hindi, asked by sidhuharpreetsingh35, 5 months ago

बाबसै लोगो का क्या नुक्सान हुआर class 7

Answers

Answered by Umar1324
1

Answer:

Explanation:

नई दिल्ली। दिल्ली में 80 वर्षीय दादा ने बाबा का ढाबा (BAABA KA DHAABA) शुरू किया जिसका वीडियों (video) सोशल मीडिया (social media) पर वारयल (viral) हो गया। देश में कोरोना की तबाही (corona Destruction) देखी जा रही है। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन चल रहा है।

लॉकडाउन में मैनुअल श्रम की कमी के कारण बहुतों का बुरा समय रहा। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। दिल्ली में, एक 80 वर्षीय दादा ने अपनी पत्नी के साथ ‘बाबा का ढाबा’ (BAABA KA DHAABA) शुरू किया।

दादाजी का वीडियो वायरल हो गया है और कई लोगों ने उनकी मदद की है। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बाबा का ढाबा पर लोगों का ताता लगने लग गया। यह ढाबा दिल्ली के मालवीय नगर में स्थित है।

कोरोना महामारी के दौरान बच्चों ने अपने ही पिता की मदद करने मना कर दिया, जिसके बाद बाबा ने अपना ही एक छोटा सा ढाबा खोल दिया। एक युवक जो यूट्यूब पर अपने वीडियों को डालता है, उसी ने बाबा के ढाबा (BAABA KA DHAABA) का एक वीडियों बनाया जिसे सोशल मीडिया में अपलोड किया तो देखनें वालों के आंखों में आंसू झलक पड़े।

उन्होंने यह भी कहा कि ढाबा को लॉकडाउन में कम प्रतिक्रिया मिल रही थी। कुछ ही घंटों में, वीडियो वायरल हो गया है और कई ने दादा-दादी की मदद करने का बीड़ा उठाया है।

Similar questions