History, asked by sunilgour0, 9 months ago

ब्रॉल्स स्टार्स के किन पात्रों को क्लैश रोयाल में संक्षिप्त रूप से पेश किया गया था?​

Answers

Answered by amanraj2283
1

in the royal manner kclash royal has been presented

Answered by Anonymous
1

Brawl Stars एक वास्तविक समय का मुकाबला खेल है, जहां तीन पात्रों की दो टीमों को बाधाओं और तत्वों से निपटने के लिए एक सेटिंग में इसे लड़ना पड़ता है। आपका उद्देश्य: दूसरी टीम को सबक सिखाना।

अपने पात्र को नियंत्रित करना आसान है, और वास्तव में, आप ऊर्ध्वाधर स्थिति में अपने डिवाइस के साथ केवल एक उंगली का उपयोग कर ऐसा कर सकते हैं। अपने पात्र को स्थानांतरित करने और हमला करने के लिए आपको स्क्रीन के चारों ओर अपनी उंगली को छूना और स्लाइड करना होगा। यदि आप जीतना चाहते हैं तो आपको अपनी विशेष क्षमताओं को इस तरह से उन्मुक्त करने की आवश्यकता होगी।

Brawl Stars में, आप विभिन्न गेम मोड पा सकते हैं। 'Rewards' (पुरस्कार) मोड में आपका उद्देश्य अन्य टीम की तुलना में अधिक स्टार्स के साथ खेल को समाप्त करना है। अन्य गेम मोड में, आपको मानचित्र के मध्य में पाए जाने वाले क्रिस्टल की श्रृंखला के लिए लड़ना होगा, या महाकाव्य 'deathmatch' (मृत्युदंड) में अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ सीधे प्रतिस्पर्धा करनी होगी।

Supercell की ओर से Brawl stars एक और हिट है; यह पूरी तरह से मोबाइल डिवाइसस के लिए डिज़ाइन किया गया है, इसमें अच्छे नियंत्रण, पात्रों और गेम मोड की एक विस्तृत विविधता है, और बिल्कुल आकर्षक ग्राफिक्स हैं।

Similar questions