Hindi, asked by pathanayan691, 3 months ago

baldin par vrutant lekhan​

Answers

Answered by ananditanunes65
4

14 नवंबर को इंडस इंटरनेशनल स्कूल, बैंगलोर में पूरे उत्साह के साथ बाल दिवस मनाया गया। इस दिन जो भारत के पहले प्रधान मंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू का जन्मदिन भी है, उन्हें श्रद्धांजलि के रूप में मनाया जाता है। उन्हें बच्चों के अधिकारों, देखभाल और शिक्षा के बारे में जागरूकता बढ़ाने के उनके अथक प्रयास के लिए जाना जाता था।

PYP टीचर्स ने छात्रों के लिए एक विशेष लंच और संगीत, नृत्य और कुछ मजेदार भरा गतिविधियों से भरा एक असाधारण आयोजन करके छात्रों के लिए एक मज़ेदार दिन का आयोजन किया। छात्रों को अपने शिक्षकों को मंच पर प्रदर्शन और उत्साह और उत्साह के साथ दिन मनाते देखने के लिए प्रेरित किया गया।

एमईपी और डीपी ब्लॉक में समारोह की शुरुआत संबंधित कक्षाओं में फिल्म स्क्रीनिंग के साथ हुई। छात्रों ने मनोरंजक एनीमेशन का आनंद लिया और अपनी उत्तेजना व्यक्त की क्योंकि यह उनके लिए सुखद आश्चर्य था। प्रत्येक वर्ग ने इस घटना को अत्यधिक उत्साह के साथ मनाया।

दोपहर के भोजन के बाद स्कूल कैंपस उत्साह और अपने प्यारे छात्रों के लिए डीपी एंड एमईपी के शिक्षकों द्वारा लगाए गए एक उत्साहजनक डांस शो के साथ उत्सव के मूड के साथ स्पंदित। इस विशेष अवसर पर बचपन को मनाने के निशान के रूप में अपने शिक्षकों के साथ भाग लेने वाले छात्रों के साथ नृत्य प्रदर्शन समाप्त हुआ।

Hope this helps you

Please mark as brainliest

Similar questions