Hindi, asked by vishaldabby, 1 year ago

Bapu Inspire me essay in Hindi 1000 words

Answers

Answered by DiyaDebeshee
3
its not 1000 words but it may help u.......

pls mark as brainliest if u like my answer.
Attachments:
Answered by Shaizakincsem
4
आप एक महान नेता हैं और आप कोई ऐसा व्यक्ति हैं जो एक निस्वार्थ जीवन जी रहे थे जो खुद के लिए नहीं बल्कि अन्य लोगों के लिए था। आप जो कुछ भी करते हैं, उसमें आप हमेशा से निर्धारित होते थे और जो कोई बहुत मजबूत इच्छा शक्ति है

अपने आप से और सभी के आस-पास होने के नाते मैं आपके बारे में क्या सीखा है इस तरह के एक सरल परिवार के हैं और इस तरह के एक सरल जीवन के साथ आप अभी भी पढ़ाई को प्राथमिकता देते हैं और सबसे अच्छा शिक्षा संभव प्राप्त कर सकते हैं।

जब आप साधारण जीवन शैली और उच्च सोच के लिए आते हैं तो आप मेरी भूमिका के मॉडल हैं, यहां तक ​​कि साधारण जीवन शैली के साथ आप जीवन में इतने जोखिम का सामना कर रहे थे।

मुझे यह भी पता चला कि आप एक अच्छे लेखक भी हैं जो मुझे बहुमुखी बनाने के लिए प्रेरणा देते हैं और जितना अच्छा कर सकते हैं उतना अच्छा काम करता है।

तुम्हारा सबसे बड़ा आश्चर्यजनक विशेषता, जो कि मैं कभी भी नहीं भूलना चाहता हूं, यह है कि दुनिया में किसी भी हिंसक गतिविधियों के बिना आपकी लाई गई परिवर्तन जो उल्लेखनीय है। इस दुनिया को छोड़ने के बाद भी आप कई लोगों को प्रेरित करते हैं। आज इतने सारे प्रगति की दुनिया में मैं अभी भी इच्छा करता हूं और आपके जैसी बनने की आशा करता हूं।

मैं आशा करता हूं और इच्छा करता हूं कि आप यहां हमारे साथ थे ताकि आप हमें अपने अधिक विश्वासों को सिखा सकें।
Similar questions