Hindi, asked by kunjalBiswas, 2 months ago

भाषा और आधुनिकता पर अनुछेद लिखिए l

I need it URGENT guys, Please Help, And No Spam or else I'll REPORT your ANSWER .If you don't know the answer then don't waste your time here.
If your Answer is Correct then I'll Surely Mark you as the BRAINLIEST.
And please do answer my other questions also because some are yet not Answered Correctly. ​

Answers

Answered by eshagurav
0

Answer:

ऐतिहासिक अवसरों के बाद से होने वाली भाषा में प्रयोग, आमतौर पर विशिष्ट नए सांस्कृतिक समायोजन की स्थिति में नहीं होते हैं। परंपरा के आधार पर दैनिक रूप से किए गए समायोजन को विशिष्ट करने में सक्षम होने के लिए, भाषा के भीतर नए प्रयोगों का होना महत्वपूर्ण है, नए वाक्यांशों को खोजने की कोशिश करने का कर्तव्य, ताकि नई भावनाओं को सही ढंग से व्यक्त किया जा सके। ।

(iii) प्रस्तावित प्रस्तुति के भीतर, निर्माता ने विज्ञान की प्रगति के कारण होने वाले सांस्कृतिक समायोजन को सटीक करने के लिए भाषा के भीतर नए प्रयोग करने की आवश्यकता पर जोर दिया है।

भाषा अपने आप में एक अटूट परंपरा है। रिवाज से रहित होने के बावजूद परंपरा गतिशील और गतिशील है। उनका आंदोलन विज्ञान की प्रगति से जुड़ा हुआ है। भाषा का पारंपरिक उपयोग आमतौर पर वैज्ञानिक नवाचारों के प्रभाव के कारण उत्पन्न होने वाली नई सांस्कृतिक क्रियाओं को लिखने के लिए पर्याप्त नहीं होता है। इसके लिए, ब्रांड के नए प्रयोगों, सटीक नई योजनाओं के नए वाक्यांशों के लिए एक अच्छी चाह है।

Explanation:

Hope it helps you.

Mark me brainliest.

Similar questions