Hindi, asked by kuku7616, 4 months ago

बस के खराब होते ही लोगों ने क्या -क्या बातें शुरू कर दी थी?​

Answers

Answered by nira74
1

Answer:

भिवानी (शशि कौशिक): हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन संबंधित सर्व कर्मचारी एवं रोडवेज कर्मचारी यूनियन सम्बंधित महासंघ की संयुक्त संघर्ष समिति के आहवान पर रोडवेज कर्मचारी संगठनों ने रविवार को सुबह दो घंटे का सांकेतिक विरोध प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारी रोडवेज कर्मचारी संगठनों ने चेतावनी दी कि 2016 में भर्ती किए गए रोडवेज के 350 चालकों को बाहर करने का प्रयास किया गया तो वे प्रदेश भर में बसों का चक्का जाम कर देंगे और सम्बंधित रोडवेज विभाग के अधिकारियों का भी घेराव करेंगे। संयुक्त संघर्ष समिति के तत्वावधान में बस स्टैंड पर दिए गए धरने की अध्यक्षता डिपो प्रधान राजकुमार दलाल व हरज्ञान घणघस ने की।

धरने का संचालन डिपो सचिव रणवीर गोरिया व राज्य प्रेस सचिव पवन शर्मा ने किया। राज्य कमेटी के नेता पवन शर्मा व ईश्वर तालु, डिपो प्रधान राज कुमार दलाल, हरज्ञान घनघस ने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा सरकार कर्मचारियों को राहत देने की बजाय कर्मचारियों के सामने और ज्यादा मुश्किलें खड़ी कर रही है। सरकार के इस फैसले के खिलाफ रोडवेज कर्मचारियों में सरकार के खिलाफ भारी रोष है। यूनियन मांग करती है कि लगभग 350 रोडवेज चालकों को हटाने के इस तुगलकी फरमान को जल्द से जल्द वापस लिया जाए।

Similar questions