Hindi, asked by himanshi2433, 9 months ago

चाचा को जन्मदिन के उपहार के लिए धन्यवाद करने के लिए पत्र​

Answers

Answered by Anonymous
15

Answer:

स्थान : पटना

दिनांक : 1 मार्च 2020

आदरणीय चाचा जी

सादर प्रणाम

मैं कुशलता से हूं आशा करता हूं आप भी ठीक-ठाक और स्वस्थ होंगे । मैं आपको इस पत्र के माध्यम से बताना चाहता हूं कि आपने जो तोहफा भेजा था वह बहुत ही अच्छा था । आपके तोफे में मेरे लिए जूते थे । मैं इस जूते को कहीं बाहर आने जाने में इस्तेमाल करूंगा । पर जूते को देखते ही आपकी याद आएगी तो सोच लूंगा कि मेरे जन्मदिन पर मेरे चाचा जी ने इस जूते को मुझे मेरे जन्मदिन पर दिया था । इसके लिए आपको ढेर सारा धन्यवाद ।

आपका भतीजा

अजीत

Answered by 165
5

Answer:

सेवा मेरे :

Addressee का नाम,पदनाम,कंपनी का नाम,फोन नंबर के साथ पूर्ण पता

विषय:

प्रिय ____,

मुझे उम्मीद है कि यह पत्र आपको सबसे अच्छा स्वास्थ्य और आत्माओं में पाता है। चाचा, मैं आपको टाइटन क्वार्ट्ज कलाई घड़ी के लिए बहुत धन्यवाद करता हूं, आपने मेरे जन्मदिन पर मुझे भेजा था। वास्तव में, मुझे कई उपहार मिले, लेकिन आपका सबसे अच्छा था। जैसा कि मेरे पास कलाई घड़ी नहीं थी, मैं एक खरीदने की योजना बना रहा था आपके द्वारा भेजा गया घड़ी वास्तव में बहुत सुंदर है और सभी के द्वारा प्रशंसा की गई है। यह मुझे समय-समय पर बना देगा और अब मुझे मेरी स्कूल बस में बैठने में देर नहीं होगी। यह हमेशा मुझे मेरे लिए आपके प्यार की याद दिलाता रहेगा

हम सभी ने मेरे जन्मदिन पर आपको याद किया मैं एक बार फिर धन्यवाद मुझे मेरे जन्मदिन पर सबसे अधिक पोषित उपस्थिति भेजने के लिए धन्यवाद।

चाची और नोरा के संबंध में मेरी तरफ दीजिए

आपको धन्यवाद।

सादर,

(प्रेषक के हस्ताक्षर)

प्रेषक का नाम

एन सी :

Similar questions