India Languages, asked by alishak0077, 8 months ago

chaar chor---chori----do chor ko koe m dhakalna --- baakiyo ka mithai khakar marna
kahani lekhan in hindi urgent plzz answer ​

Answers

Answered by PranshiShah
1

Explanation:

शिवपुरी। जिले के  पिछोर कस्बे में रहने वाला एक युवक गुरुवार की दोपहर चूहे मारने की दवाई खाकर पुलिस थाने पहुंच गया। आते ही युवक ने पुलिस से कहा कि वह जहर खाकर आया है। यह सुन पुलिस के छक्के छूट गए और पुलिस तुरंत युवक को लेकर अस्पताल पहुंची। यहां से डॉक्टरो ने उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया। इधर जहर खाने वाले युवक का आरोप है कि थाने में पदस्थ एक सब इंस्पेक्टर आए दिन उसे पूछताछ के नाम पर परेशान कर रहा है। इधर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवक पुराना चोर है और पुलिस पर दबाव बनाने के लिए उसने यह सब किया। हालंाकि जिला अस्पताल में उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम खैराई हाल पिछोर निवासी पवन जाटव चूहे मारने की दवाई खाकर गुरुवार की दोपहर करीब २ बजे थाने पहुंच गया। यहां पहुंचते ही उसने पुलिस को बताया कि उसे रोज-रोज परेशान किया जा रहा है, इसलिए उसने जहर खा लिया। यह सुनकर पुलिस ने तुरंत पवन को पिछोर अस्पताल पहुंचाया जहां से डॉक्टरो ने उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया है। जिला अस्पताल में पवन की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पवन का कहना है कि थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर अजय गुर्जर उसे आए दिन चोरी के मामले में पूछताछ के नाम पर परेशान करते हंै। हालांकि एएसपी कमल मौर्य का कहना है कि पवन जाटव आदतन चोर है और गुरुवार को उसे नहीं बुलाया गया था वह खुद कुछ जहरीला पदार्थ खाकर थाने आया था। अब वह खतरे से बाहर है।

पवन जाटव शातिर चोर है। उसके खिलाफ कई चोरी के मामले दर्ज हंै। बीती रात भी चोरी की घटनाए हुई थी। इसलिए उसे टीआई साहब के निर्देश पर पूछताछ के लिए बुलाया गया था। आज वह थाने आया तो पहले से ही कुछ खाकर आया था। कुछ नही हैकेवल पुलिस पर दबाब बनाने के लिए उसने यह किया है।प्रताडि़त करना जेसी कोईबात नही है।

अजय गुर्जर, सब इंस्पेक्टर पिछोर थाना।

Hindi News

 

India

 

Madhya Pradesh

 

Shivpuri

 

Thieves Reached The Police Station By Poison Eat ... Know Why

अगला आर्टिकल

Similar questions