corona par vigyapan tayir kare hindi mai
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कोलकाता, 17 अप्रैल (भाषा) कोरोना वायरस संकट के बीच विज्ञापन उद्योग ने सरकार से ब्रांडिंग पर किए गए खर्च को कंपनियों निवेश के तौर पर देखना चाहिए और इस पर तीन साल की अवधि तक एमारटाइजेशन (बट्टे खाते में डालने) का कर लाभ लाभ देने की मांग की है। एडवर्टाइजिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष आशीष भसीन ने शुक्रवार को कहा कि इस तरह के लाभ से कंपनियां ब्रांड बनाने पर ध्यान देंगी और ज्यादा खर्च करेंगी। यह इस संकट के समय उद्योग की मदद करेगा। विज्ञापन जगत के संगठन ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को कई सुझावों
कोलकाता, 17 अप्रैल (भाषा) कोरोना वायरस संकट के बीच विज्ञापन उद्योग ने सरकार से ब्रांडिंग पर किए गए खर्च को कंपनियों निवेश के तौर पर देखना चाहिए और इस पर तीन साल की अवधि तक एमारटाइजेशन (बट्टे खाते में डालने) का कर लाभ लाभ देने की मांग की है। एडवर्टाइजिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष आशीष भसीन ने शुक्रवार को कहा कि इस तरह के लाभ से कंपनियां ब्रांड बनाने पर ध्यान देंगी और ज्यादा खर्च करेंगी। यह इस संकट के समय उद्योग की मदद करेगा। विज्ञापन जगत के संगठन ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को कई सुझावों की सूची भेजी है। भसीन ने कहा कि हमने सरकार को कई सुझाव दिए हैं। सरकार को हमें कोई वित्तीय मदद देने की जरूरत नहीं है। विज्ञापन खर्च के लिए तीन साल की अवधि में बट्टे में डालने की छूट हो।
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