English, asked by Nikitaydv9999, 5 months ago

Curiosity is the mother of learning. If one has an urge to know more about anything, one learns many things. Valli also has an urge to more about things and surroundings which makes her an intelligent, confident and mature girl. What traits of her character makes her so? What do you learn from her character? (Chapter-madam rides the bus)

Answers

Answered by prachis2008
0

Answer:

ग्रांट शेल्टन

रीड टेक इनोवेशन निबंध 25 मई 2015

नवाचार वह इंजन है जो हमारे समाज को आगे बढ़ाता है। नवाचार के बिना, मानव जाति, सचमुच, पाषाण युग में फंस जाएगा। नवाचार, या अधिक कुशल तरीकों का निर्माण, बेहतर समाधान, या अधिक प्रभावी अनुप्रयोग, अक्सर दी जाती हैं। बीस और इक्कीसवीं सदी के लिए नवाचार का एक बड़ा स्रोत संयुक्त राज्य अमेरिका के अंतरिक्ष कार्यक्रम, नासा के लिए पता लगाने योग्य है। यह उदाहरण अजीब लग सकता है, लेकिन अगर यह इंजीनियरों और वैज्ञानिकों के भारी प्रयास के लिए नहीं था कि यह एक ऐसा कार्यक्रम स्थापित करे जो रोबोटिक जांच और मनुष्यों को अन्य खगोलीय पिंडों के चेहरे पर वितरित कर सके, तो आज हमारी दुनिया बहुत अलग जगह होगी । हालांकि यह सब पूरा हो चुका है, लेकिन नासा के पास उस दक्षता में कमी है जिसके साथ वह आकाश की सीमा को पार करने की हिम्मत करता है। यह इस कारण से है, कि हालांकि स्पेसफ्लाइट पहले से ही एक प्रभावशाली नवाचार के रूप में स्थापित हो गया है, लेकिन कुछ निश्चित पहलू हैं जो समाज की बेहतरी के लिए और नए होने के लिए खड़े हैं।

नासा के भीतर स्पेसफ्लाइट की इस अक्षमता का एक विशिष्ट उदाहरण इसके मानव स्पेसफ्लाइट प्रयासों में स्पष्ट है। इस मामले की सच्चाई यह है कि मानव को अंतरिक्ष में भेजने के लिए अंतरिक्ष में एक रोबोटिक जांच भेजने के लिए लगने वाली राशि का दस गुना अधिक खर्च हो सकता है। यह कारण है कि मानव अंतरिक्ष यान अभी भी जगह लेता है, लगभग पूरी तरह से व्यावहारिक और अभिनव स्पिनऑफ प्रौद्योगिकियों पर निर्भर करता है जो यह रहा है

Explanation:

i love the caption I am a fan account and I think you are a good person

hey Roseanne and I think you are a good person

roses are red

Answered by harshkmahawar
0

Explanation:

your answer is written in image

Attachments:
Similar questions