Hindi, asked by av295086, 1 month ago

customer ko jawab dene ke liye kya kya kadam uthane ​

Answers

Answered by Anonymous
0

Explanation:

पहली बात तो कस्टमर को जवाब नहीं देना चाहिए कस्टमर को भगवान माना जाता है कष्ट कस्टमर वह होता है जो हमारे सामान में क्या त्रुटि है क्या गलतियां हैं क्या सुधार करना चाहिए हमें हमारे बिजनेस में वह बताने का काम कस्टमर का होता है कस्टमर ही यही बता सकता है कि आपका सामान कितना अच्छा है कितना खराब है तो कभी भी कस्टमर को दुख नहीं करना ठीक है कस्टमर ही सब कुछ है

 \\  \\  \\  \\  \\  \\  \\  \\  \\  \\  \\  \\  \\  \\  \\  \\  \\  \\  \\  \\  \\  \\  \\  \\  \\  \\  \\  \\ \huge{ \bold{ \pink{miss \:  \:  \: { \blue{ you \:  \:  \:  \: { \green{hola}}}}}}}

Similar questions