Hindi, asked by jagdishprasad34, 1 year ago

do mitro ke beechswasthya par samwad lekhan

Answers

Answered by TheRose
1

वार्तालाप अंग्रेजी बहुत मुश्किल हो सकता है। उचित वाक्य संरचना और सही व्याकरण को जानने के दौरान अत्यंत महत्वपूर्ण है, बातचीतत्मक अंग्रेजी यह है कि आप दैनिक आधार पर अन्य अंग्रेजी वक्ताओं के साथ कैसे बातचीत करेंगे। यदि आप अंग्रेजी में बातचीत करने के लिए तैयार नहीं हैं, या यदि आप अधिक अभ्यास चाहते हैं, तो एक संवाद लिखें!

ऐसी स्थिति की कल्पना करना जहां दो दोस्त कुछ के बारे में बात करेंगे, चुनौतीपूर्ण हो सकता है। वार्तालाप अंग्रेजी अंग्रेजी से बहुत अलग है जिसका उपयोग आप लिखित असाइनमेंट के लिए करेंगे, या अंग्रेजी से आप किसी पुस्तक या समाचार वेबसाइट पर पढ़ेंगे। हालांकि, आप आमतौर पर एक लिखित असाइनमेंट करने के लिए एक ही गति से गुजरते हैं जिसमें निबंध प्रश्न का उत्तर देना शामिल होता है, और एक लिखित असाइनमेंट जो आपको दो लोगों के बीच संवाद बनाने के लिए कहता है।

Storyboard That आपको अधिक प्राकृतिक वार्तालाप बनाने के लिए दृश्य परिदृश्य बनाने का मौका देता है। पाठ की पंक्तियों के रूप में संवाद लिखने के बजाय, वार्तालाप के संदर्भ को समझने की कोशिश करें। ऐसी कई बारीकियां हैं जो वार्तालाप में आती हैं जो लिखित संचार में हमेशा प्रकट नहीं होती हैं, जैसे झुकाव, बोलचाल अभिव्यक्तियां, अंतःक्रियाएं, तत्काल प्रतिक्रिया, बाधा, और अधिक।

Similar questions