Hindi, asked by opchauhan409, 6 hours ago

easy short story on jasusi in hindi
please tell me
I will make you the brainliest​

Answers

Answered by ninadkamde
1

Answer:

हॉलीवुड की फिल्मों में जेम्स बॉन्ड के कारनामों को देखकर आप आश्चर्यचकित रह जाते हैं लेकिन आपको मालूम है कि इस तरह के कारनामें आप भी कर सकते हैं। आज एंडरॉयड स्मार्टफोन के लिए कई बेहतर एप्लिकेश्न हैं जिनकी मदद से आप जेम्स बॉन्ड के समान जासूस बन सकते हैं।

1. मोबाइल हिडेन कैमरा

7 free spy application for android smartphone you can become like james bond

फोटो साभार: joymensclub.com

इस कैमरा एप्लिकेशन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इंस्टॉल होने के बाद भी यह फोन में दिखाई नहीं देता। यह छुपा हुआ होता है। जासूसी के दौरान किसी को बिना बताए रिकॉर्डिंग करने के लिए यह बेहद ही शानदार एप्लिकेशन है। इसमें रिकॉर्डिंग के दौरान शटर साउंड भी नहीं होता और यह हाईक्वालिटी वीडियो रिकॉर्ड में सक्षम है। इस एप्लिकेशन को डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

Answered by ranigudiya112
1

Answer:

कहानी है ऐसी कि फिल्में मात खा जाएं. कहानी है एक ऐसे जासूस की, जिसने साल-दर-साल सरकार की नाक के ठीक नीचे से उसके सीक्रेट चुराए और बेचे. अपने नफ़े के लिए. जब वो पकड़ा गया तो उसकी पत्नी तक को पता नहीं था कि वो क्या कर रहा है. उसके पड़ोसी भौंचक्के रह गए थे.

कहानी है कूमर नारायण की. वो जासूस, जिसने सरकारी अफसरों के आस-पास इतना गहरा जाल बुना कि उन्हें पता तक न चल सका. और जब भांडा फूटा, तो सरकार की चूलें हिल गईं.

Similar questions