English, asked by infocarepappu123, 21 hours ago

english to hindi translation​

Attachments:

Answers

Answered by visankreddy
1

Answer:

थाबो मबेकी ने पहले उप राष्ट्रपति के रूप में शपथ ली। जब मेरी बारी थी। मैंने संविधान का पालन करने और उसे बनाए रखने और गणतंत्र और उसके लोगों की भलाई के लिए खुद को समर्पित करने का संकल्प लिया। इकट्ठे हुए मेहमानों और देखने वाली दुनिया से, मैंने कहा:

आज, हम सब, यहाँ अपनी उपस्थिति से... नवजात स्वतंत्रता को गौरव और आशा प्रदान करते हैं। लकड़ी के अनुभव से एक असाधारण मानव आपदा जो बहुत लंबे समय तक चली। एक ऐसे समाज का जन्म होना चाहिए जिस पर पूरी मानवता को गर्व हो।

यहां,

हम, जो बहुत पहले गैर-कानूनी थे, को आज अपनी ही धरती पर दुनिया के राष्ट्रों की मेज़बानी करने का दुर्लभ विशेषाधिकार दिया गया है। हम अपने देश के लोगों के साथ आने के लिए अपने सभी विशिष्ट अंतरराष्ट्रीय मेहमानों को धन्यवाद देते हैं, जो आखिरकार, न्याय के लिए, शांति के लिए एक आम जीत है। मानवीय गरिमा के लिए।

बंद करे

bece

का

कू

भाई

आखिरकार, हमने अपनी राजनीतिक मुक्ति हासिल कर ली है। हम अपने सभी लोगों को गरीबी, अभाव, पीड़ा, लिंग और अन्य भेदभाव के निरंतर बंधन से मुक्त करने का संकल्प लेते हैं।

कभी नहीं, कभी नहीं और फिर कभी नहीं होगा कि यह खूबसूरत भूमि फिर से एक दूसरे के उत्पीड़न का अनुभव करेगी।

इतनी शानदार उपलब्धि पर सूरज कभी अस्त नहीं होगा।

आजादी को राज करने दो। भगवान अफ्रीका को आशीर्वाद दें!

ओरल कॉम्प्रिहेंशन चार्ट

Answered by dhruvjoshi29
1

Explanation:

थाबो मबेकी ने पहले उप राष्ट्रपति के रूप में शपथ ली। जब मेरी बारी थी। मैंने संविधान का पालन करने और उसे बनाए रखने और गणतंत्र और उसके लोगों की भलाई के लिए खुद को समर्पित करने का संकल्प लिया। इकट्ठे मेहमानों और देखने वाली दुनिया के लिए। मैंने कहा था:

आज, हम सब, यहाँ अपनी उपस्थिति से... नवजात स्वतंत्रता को गौरव और आशा प्रदान करते हैं। शब्द के अनुभव से एक असाधारण मानव आपदा जो बहुत लंबे समय तक चली, यहाँ एक ऐसे समाज का जन्म होना चाहिए, जिस पर पूरी मानवता को गर्व हो।

हम, जो बहुत पहले गैर-कानूनी थे, को आज अपनी ही धरती पर दुनिया के राष्ट्रों की मेज़बानी करने का दुर्लभ विशेषाधिकार दिया गया है। हम अपने देश के लोगों के साथ आने के लिए अपने सभी प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय मेहमानों को धन्यवाद देते हैं कि आखिरकार, न्याय के लिए, शांति के लिए, मानवीय गरिमा के लिए एक आम जीत है।

का

गर्दन

अच्छा

रेले

का

आखिरकार, हमने अपनी राजनीतिक मुक्ति हासिल कर ली है। हम अपने सभी लोगों को गरीबी, अभाव, पीड़ा, पुनर्लिंग और अन्य भेदभाव के निरंतर बंधन से मुक्त करने का संकल्प लेते हैं।

कभी नहीं, कभी नहीं और फिर कभी नहीं होगा कि यह खूबसूरत भूमि फिर से एक दूसरे के उत्पीड़न का अनुभव करेगी।

इतनी शानदार मानवीय उपलब्धि पर सूरज कभी अस्त नहीं होगा।

आजादी को राज करने दो। भगवान अफ्रीका को आशीर्वाद दें!

ओरल कॉम्प्रिहेंशन चेक

Similar questions