Social Sciences, asked by netaijana5507, 1 year ago

Essay on advantages and disadvantages of selfie in kannada

Answers

Answered by Shaizakincsem
0
स्वफ़ोटो आधुनिक जीवन का एक बड़ा हिस्सा बन गया है इसने सरल आत्म-चित्र को और अधिक तत्काल रूप में बदल दिया है और सांस्कृतिक महत्व में वृद्धि हुई है - यह पहचान, आत्म-अन्वेषण और आत्म-निंदा से जुड़ा हुआ है। किसी मोबाइल डिवाइस के मोर्चे पर कैमरे लगाने के रूप में सरल कुछ ने एक सांस्कृतिक रुझान बना दिया है जो पिछले सेट दिखता है।

कुछ लोगों को यह चिंता है कि स्वयंसेवा एक सतही पीढ़ी पैदा करने में मदद कर रहे हैं, जो किसी अन्य चीज़ के ऊपर उनकी राय का महत्व रखते हैं।

सही स्वफ़ोटो पोस्ट करने के साथ लोगों की बढ़ती हुई जुनून को ऑनलाइन पोस्ट करने से पहले उपयोगकर्ता अपनी छवि को छूने और सही करने के लिए डिज़ाइन किए गए एप्लिकेशन के अस्तित्व में स्पष्ट है।

ऑनलाइन स्टेफीज पोस्ट करने से स्वयं-ऑब्जेक्टिफिकेशन से जोड़ा गया है, जो तब होता है जब आप अपने शरीर को अपने यौन मूल्य के आधार पर एक ऑब्जेक्ट के रूप में देखते हैं और उपस्थिति से स्वयं-मूल्य की भावना को प्राप्त करते हैं।

अधिकांश मामलों में, स्टेली मज़ेदार और हानिरहित हैं आपको उस समय हस्तक्षेप करने की आवश्यकता हो सकती है, अगर आपके बच्चे की स्वफ़ोटो लेने से उन्हें उनके उपस्थिति के बारे में अत्यधिक चिंता हो रही है, यह उनके आत्मविश्वास को प्रभावित कर रहा है या अगर उन्होंने किसी को एक चित्र भेजा है जिसे वे पछताते हैं

अतिरिक्त में कुछ भी करना अच्छा नहीं है, लेकिन जब तक आप अपने बच्चे को एक संतुलित जीवन जीने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, तो फिर से डिजिटल डिजिटल युग में मस्ती करने का एक और तरीका हो सकता है।
Similar questions