Format of formal letter to bank
in hindi
Answers
Answer:
please like and follow me
Answer:
OTP Not Receiving Letter to Bank in Hindi – ट्रांसक्शन्स के लिए ओटीपी प्राप्त ना होने के कारण बैंक को पत्र
सेवा में,
श्रीमान शाखा प्रबंधक महोदय,
_______ (बैंक का नाम) बैंक,
_______ शाखा,
_______ शहर का नाम
श्रीमान जी,
विषय: ओटीपी का नहीं प्राप्त होना।
श्रीमान जी,
मैं आपके बैंक का एक पुराना कस्टमर हूं। मेरा खाता संख्या ________ (अकाउंट नंबर) है। मैं बहुत समय से नेट बैंकिंग का प्रयोग कर रहा हूं परंतु पिछले _____ (दिन /सप्ताह) से मैं बहुत बड़ी समस्या का सामना कर रहा हूं। जैसे ही मैं ट्रांजैक्शन करता हूं तो मैसेज आता है की ओटीपी भेज दिया गया है परंतु मुझे कोई ओटीपी प्राप्त नहीं होता। जिसके कारण में कोई भी ऑनलाइन ट्रांसक्शन नहीं कर पा रहा हूँ।
आपसे अनुरोध है कि आप इस समस्या का समाधान कराएं आपकी अति कृपा होगी।
धन्यवाद।
______ (नाम)
________ (खाता संख्या)
________ (मोबाइल नंबर)
hope it will help ☺️