Format Of Letter to jal nigam
Answers
Answered by
5

Submit Complaint

HomeQuestionsFAQ

Sign in
© 2019 Consumer Complaints Forum
If you have any constructive thoughts, creative ideas, or reasonable offers, please, contact us immediately via E-mail
Municipal CorporationDelhi Jal BoardComplaint letter regarding water supply
Delhi Jal Board — Complaint letter regarding water supply
4 Reviews
Ya
yana chakravarty
Submit a Complaint
सेवा में, दिनांक :13/10/16
दिल्ली जल बोर्ड,
दिल्ली नगर निगम,
440/A-2,
साकेत, नई दिल्ली-30
महोदय,
सविनय निवेदन यह है मैं के.के. चक्रवर्ती 178/M/38A/2, वार्ड नं 2, महरौली, नई दिल्ली -30, मोबाइल नं [protected] आपको अवगत कराना चाहता हु मैंने करीब एक हफ्ते पहले (8 अकटूबर ) डेल्ही जल बोर्ड मेंने शिकायत की थी [Complaint No.[protected]] की हमारे घर में विगत 2 माह से पानी की पूर्ति नियमित रूप नहीं की जा रही है। जिसकी वजह से मैं और मेरे घर वाले बहुत परेशान है हमारे घर पानी आ नहीं रहा या तो बहुत काम मात्रा (1-2 बाल्टी ) मिल रहा है वो भी बदबूदार गन्दा पानी जिस की वजह से हमको बहुत दूर से पानी लाने पर मजबूर होना पड़ रहा है।।
लेकिन अभी तक मेरी शिकायत पर कोई भी कार्यवाही नहीं हुई है हम लोग अभी भी बहार दूर दूर से पानी भर कर अपना गुज़ारा कर रहे है आपसे बिनती है की कृपा करके मेरी शिकायत पर कार्य करवाया जाये और पानी की शिकायत को जल्द से जल्द दूर करे ।।
अंतः आपसे निवेदन है कि इस समस्या का निदान शीग्र अति शीग्र करवाने का प्रयत्न करे आपकी अति कृपा होगी।।
धन्यवाद
के.के. चक्रवर्ती
Submit Complaint

HomeQuestionsFAQ

Sign in
© 2019 Consumer Complaints Forum
If you have any constructive thoughts, creative ideas, or reasonable offers, please, contact us immediately via E-mail
Municipal CorporationDelhi Jal BoardComplaint letter regarding water supply
Delhi Jal Board — Complaint letter regarding water supply
4 Reviews
Ya
yana chakravarty
Submit a Complaint
सेवा में, दिनांक :13/10/16
दिल्ली जल बोर्ड,
दिल्ली नगर निगम,
440/A-2,
साकेत, नई दिल्ली-30
महोदय,
सविनय निवेदन यह है मैं के.के. चक्रवर्ती 178/M/38A/2, वार्ड नं 2, महरौली, नई दिल्ली -30, मोबाइल नं [protected] आपको अवगत कराना चाहता हु मैंने करीब एक हफ्ते पहले (8 अकटूबर ) डेल्ही जल बोर्ड मेंने शिकायत की थी [Complaint No.[protected]] की हमारे घर में विगत 2 माह से पानी की पूर्ति नियमित रूप नहीं की जा रही है। जिसकी वजह से मैं और मेरे घर वाले बहुत परेशान है हमारे घर पानी आ नहीं रहा या तो बहुत काम मात्रा (1-2 बाल्टी ) मिल रहा है वो भी बदबूदार गन्दा पानी जिस की वजह से हमको बहुत दूर से पानी लाने पर मजबूर होना पड़ रहा है।।
लेकिन अभी तक मेरी शिकायत पर कोई भी कार्यवाही नहीं हुई है हम लोग अभी भी बहार दूर दूर से पानी भर कर अपना गुज़ारा कर रहे है आपसे बिनती है की कृपा करके मेरी शिकायत पर कार्य करवाया जाये और पानी की शिकायत को जल्द से जल्द दूर करे ।।
अंतः आपसे निवेदन है कि इस समस्या का निदान शीग्र अति शीग्र करवाने का प्रयत्न करे आपकी अति कृपा होगी।।
धन्यवाद
के.के. चक्रवर्ती
Answered by
0
Si tiene ideas constructivas, ideas creativas u ofertas razonables, contáctenos de inmediato por correo electrónico
Corporación MunicipalDelhi Jal Board Carta del reclamo agua suministro
Delhi Jal bordo - carta de queja en materia de agua de suministro
Read more on Brainly.in - https://brainly.in/question/7823353#readmore
Similar questions