गलत पुस्तकें आने पर पुस्तक विक्रेता को शिकायती पत्र।
Answers
Explanation:
मुझे ऐसा प्रतीत होता है कि आपने किसी दूसरे का आर्डर मुझे भेज दिया है। इसलिए मैं आपकी यह पुस्तकें वापस लौटा रहा हूं। कृप्या मुझे सही पुस्तक भेजने की कृपा करें। पुस्तकें उपलब्ध न होने की स्थिति में कृपया मेरी धनराशि लौटाने की कृपा करें या मुझे बताएं कब तक पुस्तकें उपलब्ध हो जाएंगी।
Hope the answer help u .
Answer:
सेवा में, दुकान प्रबंधक, ___________ (किताब की दुकान का नाम), ___________ (पता) दिनांक: __/__/____ (तारीख) से, ____________ (नाम), ____________ (पता) विषय: पुस्तकों की गलत आपूर्ति के खिलाफ शिकायत प्रिय महोदय /महोदया, मैं __________ (नाम) हूं, _________ (पता) में रह रहा हूं। मैं आपके नोटिस में लाना चाहता हूं कि मैंने __________ (किताबों का नाम) दिनांक __________ (तारीख) को आदेश दिया था। मैंने आपकी दुकान का दौरा किया और आपने कहा कि डिलीवरी _________ (पते) पर की जाएगी। लेकिन मेरी निराशा के लिए, जो किताबें मेरे पते पर आईं, वे किताबें नहीं थीं जिन्हें मैंने ऑर्डर किया था। किताबें ___________ (क्षतिग्रस्त/फटी/गलत किताबें/अन्य) थीं। मैंने आपको उसी दिन ________ (नकद/चेक/डीडी/ऑनलाइन) में भुगतान किया है। और मैं इस पत्र के साथ आपके द्वारा प्रदान किए गए बिल की एक प्रति संलग्न करूंगा। कृपया जल्द से जल्द सही किताबें पहुंचाएं। और मुझे बताएं कि मेरे पास पहले से मौजूद किताबों का आदान-प्रदान कैसे करें। किसी भी अन्य प्रश्न के लिए मैं अपना संपर्क नंबर छोड़ दूंगा, आप मुझसे वहां संपर्क कर सकते हैं। विश्वासपूर्वक, ___________ (नाम), ___________ (संपर्क नंबर) संलग्न: बिल कॉपी