Hindi, asked by kritirajiigs, 6 months ago

गणेश चतुर्थी पर संदेह लेखन ​

Answers

Answered by vc729191
4

Answer:

गणेश चतुर्थी पर संदेह लेखन

Explanation:

आज देशभर में गणेश चतुर्थी का उत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है। आज के दिन भाद्रपद मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि को दोपहर में भगवान गणेश जी का जन्म हुआ था। इस वजह से हर वर्ष आज के दिन गणेश जन्मोत्सव मनाया जाता है। महाराष्ट्र में आज से 10 दिनों तक गणपति बप्पा की धूम रहती है। आज के दिन लोग अपने घरों में गणपति बप्पा को हर्षोल्लास के साथ स्थापित करते हैं और 10 दिनों तक पूजा करते हैं तथा गणेश चतुर्दशी को उनका विसर्जन करके विदाई करते हैं। इन 10 दिनों में सभी गणेश मंदिरों में विधिवत पूजा होती है। प्रतिदिन गणेश जी आरती की जाती है। गणेश जन्मोत्सव के अवसर पर भगवान गणेश आपके और आपके प्रियजनों के लिए भी मंगलकारी एवं कल्याणकारी हैं। गणेश चतुर्थी के अवसर पर आप अपने दोस्तों, परिजनों, सगे-संबंधियों को शुभकामना संदेश और बधाई संदेश भेजकर उनके दिन को शानदार बनाएं। उन पर भी गणेश जी की कृपा हो और उनके जीवन के सभी विघ्न और बाधा हमेशा के दूर हो जाए।

Answered by shailkumari011
1

Explanation:

कोरोना

Happy Ganesh Chaturthi 2020 Wishes: आज गणेश चतुर्थी पर प्रियजनों को भेजें ये गणपति संदेश, Images, Quotes, Greetings And Photos

newimg/21082020/21_08_2020-lord_ganesha2020_20647968_7242972.jpg

Subscribe to Notifications

Happy Ganesh Chaturthi 2020 Wishes: आज देशभर में गणेश चतुर्थी का उत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है। आज के दिन भाद्रपद मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि को दोपहर में भगवान गणेश जी का जन्म हुआ था। इस वजह से हर वर्ष आज के दिन गणेश जन्मोत्सव मनाया जाता है। महाराष्ट्र में आज से 10 दिनों तक गणपति बप्पा की धूम रहती है। आज के दिन लोग अपने घरों में गणपति बप्पा को हर्षोल्लास के साथ स्थापित करते हैं और 10 दिनों तक पूजा करते हैं तथा गणेश चतुर्दशी को उनका विसर्जन करके विदाई करते हैं। इन 10 दिनों में सभी गणेश मंदिरों में विधिवत पूजा होती है। प्रतिदिन गणेश जी आरती की जाती है। गणेश जन्मोत्सव के अवसर पर भगवान गणेश आपके और आपके प्रियजनों के लिए भी मंगलकारी एवं कल्याणकारी हैं। गणेश चतुर्थी के अवसर पर आप अपने दोस्तों, परिजनों, सगे-संबंधियों को शुभकामना संदेश और बधाई संदेश भेजकर उनके दिन को शानदार बनाएं। उन पर भी गणेश जी की कृपा हो और उनके जीवन के सभी विघ्न और बाधा हमेशा के दूर हो जाए।

Similar questions