Hindi, asked by surajs15, 7 months ago

गर्मी की छुट्टियों की किन्ही 20 दिनों के दिन आचार्य डायरी लेखन विधा के रूप में लिखिए।(during lockdown)

Answers

Answered by sneha0601
4

Answer:

प्रिय डायरी,

ये पिछले दिनों दर्दनाक थे। कोरोनावायरस के कारण इटली कुल लॉकडाउन में है, इसलिए मुझे 3 मई तक अपनी इच्छा के विपरीत घर पर रहने के लिए मजबूर होना पड़ता है। मुझे अपने दोस्तों के साथ पार्टियों में जाने या अपनी दादी के पास जाने और उसके साथ समय बिताने की याद आती है। हालाँकि, मैं वह करने जा रहा हूँ जो मुझे यहाँ से बाहर कोरोनॉयरस चाहिए तो मुझे करना होगा।

देश को पूरी तरह से बंद कर दिया गया था, सभी स्कूलों को बंद कर दिया गया था और लोगों को एक दूसरे से सामाजिक दूरी बनाए रखने की जरूरत थी जब वे चल रहे हों या सुपरमार्केट जा रहे हों। हालांकि, एक सकारात्मक नोट पर लोग खुद को अधिक बार धोना शुरू कर रहे हैं और आम तौर पर अधिक स्वच्छ हो रहे हैं।

स्कूल के बारे में बात करते हुए, मेरे स्कूल ने एक या एक महीने के लिए वीडियो सबक करने का फैसला किया, जब तक कि यह सब खत्म नहीं हो जाता, वैसे भी। संगरोध में मेरा दिन 7:45 से शुरू होता है जब मैं उठता हूं और 0815 पर पहले पाठ के लिए खुद को तैयार करता हूं। जब पहले दो पाठ किए जाते हैं, तो 1005 पर, मेरा दस मिनट का ब्रेक होता है। फिर अन्य दो पाठ शुरू होते हैं और फिर 1205 पर समाप्त होते हैं और 30 मिनट का लंच ब्रेक होता है। फिर हमारे पास आखिरी दो घंटे हैं और हम 1425 पर स्कूल खत्म करते हैं, कुल 6 घंटे।

तो, संगरोध में मेरा दिन उतना दिलचस्प नहीं है, लेकिन मैं इसके माध्यम से हो रहा हूं।

अलविदा और जल्द ही मिलते हैं।

Answered by adyav291105
0

Explanation:

hope it help u

mark me Branilest

Attachments:
Similar questions