Hindi, asked by Pareshkariya73, 7 months ago

घ. अपने क्षेत्र में बढ़ते अपराधों की ओर ध्यान दिलाने हेतु संपादक को पत्र लिखिए​

Answers

Answered by kuki928
5

Answer:

सेवा में,

नई दिल्ली।

महोदय,

अपने दैनिक समाचा-पत्रों के ’पाठकों के पत्र’ शीर्षक के अंतर्गत समाज में बढ़ते अपराधों पर मेरे विचार जनहित में प्रकाशित करने का कष्ट करें।

दिल्ली में पिछले एक वर्ष से अफसरशाही को मनमानी करने का पूरा अवसर मिला हुआ है। यही कारण है कि वे अपने स्वार्थों की सिद्धि में तो लगे हुए हैं, पर जन-समस्याओं के प्रति उपेक्षापूर्ण दृष्टिकोण अपनाए हुए हैं।

दिल्ली कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज रह ही नहीं गई है। संभ्रांत काॅलोनियों में दिन दहाडें डकैती और हत्या की घटनाएँ आम हो गई हैं। यहाँ के नागरिकों का जीवन असुरक्षित हो गया है। नागरिकों की समस्यओं पर ध्यान देने की फुर्सत किसी को नहीं है। मैं आपके समाचार-पत्र के माध्यम से केन्द्र सरकार में बैठे मंत्रियों से अनुरोध करती हूँ कि दिल्ली में जन-प्रतिनिधियों की शासन-व्यवस्था को शीघ्र बहाल करें एवं महँगाई पर काबू पाने के सार्थक प्रयास करें।

धन्यवाद सहित,

भवदीया

नाम:

Answered by Anonymous
1

Explanation:

सेवा में

माननीय संपादक जी

महोदय

हमारे क्षेत्र में बहुत ही ज्यादा अपराध होने लगे हैं सुबह से लेकर रात तक भी अपराध खत्म नहीं होते कोई भी महिला पुरुष बच्चे जवान को भी सुरक्षित नहीं है धीरे-धीरे बहुत ही अपराध बढ़ते जा रहे हैं कोई स्कूल छात्रा को चल रहा है तो कोई महिला को जाते जाते उसका चैनल लूट रहा है दिन को भी कुछ शांति नहीं आता आपसे निवेदन है कि आप इन बढ़ते अपराधों को ध्यान में रखकर उचित कार्रवाई जल्द से जल्द करें ताकि कोई अपराध और ना हो सक

े धन्यवाद

Similar questions