Chemistry, asked by MissBlackSheep, 5 months ago

Good morning !!

Write a horror story imagining yourself as the main character .

I dont need something copied from google . I feel proud to say that I have read almost all of the horror stories in google . Write something YOURSELF .






#AnimalLove ​

Answers

Answered by hello526
6

Answer:

hello , I had written it in hindi if there is any mistake so sorry for that and I hope that u like it and mark me as brain list

Explanation:

में प्रियांशी हु । बहोत दिनों पहल की बात है । में अपनि सहेली के घर गई थी । उसके घर के बाजू मे एक पुराना घर था , मुजे वो पहले से ही अजीब लग रहा था । इस लिए में कभी उस घर के करीब नही गई और वो घर मेरी सहेली के घर के बहोत नज़दीक था । में और मेरी सहेली सीता दोनो खेल रहे थे । के उतने में एक लड़की जिसकी शक्ल ठीक से दिख नही रही थी । ऐसा लग रहा था कि वो हमें ही देख रही है । सीता ने जैसे ही उस लड़की से पूछा तुम को हो ? वैसे ही वो लड़की वहां से भाग गई । हम दोनो उस्का पीछा कर रहे थे । तभी वो लड़की उस अजीब घर मे चली गई । और वो घर बहुत डरावना था और तो और बहोत रात हो चुकी थी, तो हमने सोचा वहाँ जाना खतरे से खाली नही होगा । पर उसी समाय वो लड़की घर से बाहर आ गई , और हमारी तरफ इशारा कर रही थी । ऐसा लग रहा था कि वो किसी खतरे में है । हुम् धीरे धीरे उसके करीब आ रहे थे । हम उसके करीब आ गये उसके बाद वो अजीब तरह से हँसी , औए तुरंत उस घर मे भाग गई । में औए सीता उसका पीछा करने लगे । और हम उस घर मे आ गए । फिर में और सीता उस लड़की को ढूढ़ रहे थे । एक कमरे में बहोत अंधेरा था । मेने उस कमरे में झांका तो मैने देखा कि वो लड़की पंखे से लटकी हुई थी । ये सीता ने भी देखा हुम् बहोत डर गए थे । हम घर से बाहर जा ही रहे थे कि सीता ने कुछ देखा , मुजे नही पता क्या था क्योंकि मेने नही देखा था । पर वो देखने के बाद सीता बहोत ज़्यादा डर गई थी । में उसे बाहर लेकर आई और उसके घर वालो को सब बताया । उन्होंने कहा कि वो घर बहोत दिनों पहले ही बंद हो गया है । वहा कोई हो ही नाहिं सकता । इसके बाद सीता को बहोत तेज़ बुखार आ गया उसके मम्मी पापा ने मुजे घर छोडॉ और सीता को हॉस्पिटल ले गए । इसके बाद सीता की कूई खबर नही आई । मुजे उसके लिए कभी कभी दुख भी होता है और में हमेशा ये सोचती हूं कि सीता ने ऐसा क्या देखा था ।

ये एक कल्पनीक कहानी है , मेरे साथ ऐसा कुछ नही हुआ । कोई गलती हो तो माफ कर देना इतनि अछि भी नही होगी फिर भी फॉलो कर देना ।

जय हिंद ।

Answered by human0712
2

Answer:

Hello...

sorry for spamming again...

it's good to here that ur doing good...

I've actually been to tye place u stay...

well I'm a girl I just didn't want to reveal my identity...wbu??

well this platform offers a lot!!

anyways I wish u luck for ur future endeavours!!

Similar questions