Art, asked by akumari35543, 2 months ago

हाउ मेक प्लास्टिक पाइप ऑफ 10 प्लस ब्रैकेट 400 प्लस 4 - 4 पैकेट 22 प्लस 55 पैकेट विद पैकेट ​

Answers

Answered by anasuyathanmai
0

Answer:वह पूर्वी एशिया शिखर सम्मेलन क्षेत्रीय शांति, सुरक्षा और समृद्धि के उद्देश्यों को आगे बढ़ाने के लिए गठित एशिया-प्रशांत क्षेत्र के 18 देशों का एक अद्वितीय नेतृत्व-प्रधान मंच है। यह आम क्षेत्रीय चिंता के राजनीतिक, सुरक्षा और आर्थिक मुद्दों पर रणनीतिक बातचीत और सहयोग के लिए एक मंच के रूप में विकसित हुआ है और क्षेत्रीय वास्तुकला में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

2005 में स्थापित, ईएएस एशिया-प्रशांत क्षेत्र के प्रमुख खिलाड़ियों को खुले और पारदर्शी तरीके से, उच्चतम स्तर पर, सामान्य हित और चिंता के मुद्दों पर चर्चा करने की अनुमति देता है। ईएएस की सदस्यता में दस आसियान सदस्य राज्यों (यानी ब्रुनेई दारुस्सलाम, कंबोडिया, इंडोनेशिया, लाओ पीडीआर, मलेशिया, म्यांमार, सिंगापुर, थाईलैंड, फिलीपींस और वियतनाम), ऑस्ट्रेलिया, चीन, भारत, जापान, न्यूजीलैंड, कोरिया गणराज्य शामिल हैं। , रूसी संघ और संयुक्त राज्य अमेरिका। ईएएस आसियान की एक पहल है और यह आसियान की केंद्रीयता के आधार पर आधारित है।

ईस्ट एशिया ग्रुपिंग की अवधारणा को पहली बार 1991 में तत्कालीन मलेशियाई प्रधान मंत्री, महाथिर बिन मोहम्मद ने बढ़ावा दिया था। 2002 में पूर्वी एशियाई अध्ययन समूह की अंतिम रिपोर्ट, जो आसियान + 3 देशों (यानी चीन, जापान और आरओके) द्वारा स्थापित की गई थी, ने ईएएस को आसियान +3 देशों तक सीमित विकास के रूप में ईएएस की सिफारिश की। हालांकि, 26 जुलाई, 2005 को वियनतियाने में आयोजित आसियान मंत्रिस्तरीय बैठक (एएमएम) ने पहले ईएएस में आसियान, चीन, जापान, कोरिया गणराज्य, ऑस्ट्रेलिया, भारत और न्यूजीलैंड की भागीदारी का स्वागत किया। संयुक्त राज्य अमेरिका और रूसी संघ को औपचारिक रूप से 19 नवंबर 2011 को इंडोनेशिया के बाली में आयोजित 6 वें ईएएस में ईएएस के सदस्य के रूप में शामिल किया गया था।

Answered by impanishetty2008
1

Answer:

that sketch is very nice

I just got tears in my eyes

miss you ssr

❤️♥️

Similar questions