Hindi, asked by akhlaka, 1 year ago

Hii guys!! plz help me correct ans will be mark as brainlist.
Don't ans If u don't know the ans.

Attachments:

Answers

Answered by Anonymous
1



देश के प्रति मेरा कर्त्तव्य पर निबंध

देश के किसी भी व्यक्ति के कर्तव्यों का आशय उसके/उसकी सभी आयु वर्ग के लिये उन जिम्मेदारियों से हैं जो वो अपने देश के प्रति रखते हैं। देश के लिये अपनी जिम्मेदारियों को निभाने की याद दिलाने के लिये कोई विशेष समय नहीं होता, हांलाकि ये प्रत्येक भारतीय नागरिक का जन्मसिद्ध अधिकार हैं कि वो देश के प्रति अपने कर्तव्यों को समझे और आवश्यकता के अनुसार उनका निर्वाह या निष्पादन अपनी दैनिक दिनचर्या में शामिल करें। भारत के प्रधानमंत्री, नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2016 के गणतंत्र दिवस के अवसर पर इस विषय पर स्कूलों, कॉलेजों, और अन्य स्थानों पर चर्चा करने के लिये कहा हैं।

हम यहाँ छात्रों की मदद करने के लिये अपने देश के प्रति मेरे कर्त्तव्य पर निबंधों की विभिन्न श्रृंखला उपलब्ध करा रहे हैं। ‘अपने देश के प्रति मेरे सभी कर्त्तव्य निबंध’, निबंध सरल हिन्दी वाक्यों का प्रयोग करके विद्यार्थियों के लिये लिखे गये हैं। वो इनमें से अपनी आवश्यकता और जरुरत के अनुसार कोई भी निबंध चुन सकते हैं:
I hope it would help uh...

akhlaka: sorry ur ans is also correct
akhlaka: So, don't hurt okk
akhlaka: ur ans is also correct but it is not related to my ques
akhlaka: So Don't hurt
Answered by ujwal143palstp
1
pehle khud Mahaan bno or phir corruption ke khilaff Jung Ched do taki corruption ko jad se khtam kiya ja ske. Ek Baar corruption khatam ho gya to DESH Apne ap Mahaan bn jayega..
try to understand my words..

akhlaka: wlcm
Similar questions