Hindi, asked by spong, 1 year ago

hindi essay on yadi mai pakshi hota

Answers

Answered by swapnil756
120
नमस्कार दोस्त
____________________________________________________________

अगर मैं एक पक्षी था, तो मैं छोटी प्रजातियों में से एक, प्यारा और सुंदर होना चाहता हूं।
मुझे एक छोटी सी मेना होना अच्छा लगेगा जो सुंदर, छोटे और सबसे ऊपर है, यह एक पक्षी है जो एक पालतू जानवर के रूप में रख सकता है। मुझे पुरुषों के साथ रहना, उनके तरीके का अध्ययन करना और उनकी कंपनी का आनंद करना अच्छा लगेगा यह मैं पुरुषों के साथ करने में सक्षम होगा, भगवान ने मुख्य व्यक्ति को पुरुषों की तरह भाषण की शक्ति दी है। यह एक इंसान की तरह वार्ता करता है, एक प्यारी आवाज है और, इसके अलावा सभी को भी जो भी पढ़ाया जाता है, सीखने की काफी क्षमता होती है।

अगर मैं एक पक्षी बनना चाहता हूं, तो मैं अपने जीवन को ऊंचे आसमान में उड़ने की स्वतंत्रता और मनुष्य द्वारा दी गई प्रेम और देखभाल का सुंदर मिश्रण चाहता हूं। मैं दोनों में फायदे देखता हूं और एक विकल्प बनाने में मुश्किल लगता हूं।

अगर मैं एक पक्षी था, तो मैं इस संयोजन का आशीर्वाद अपने जीवन में स्थापित करना चाहता हूं। यह मुझे एक परिवार में एक स्वस्थ और आराम से रहने का मौका देगी, साथ ही आकाश की मुफ्त यात्राओं के साथ, उच्च उड़ानें लेने के अपने कौशल की कोशिश कर रही थी। दोनों एक साथ मुझे यह बताएंगे कि, दोनों दुनिया, पक्षियों और मनुष्यों के सर्वोत्तम हैं। ओह! भगवान, कृपया मुझे यह जीवन दें, अर्थात, अगर मैं बहुत अधिक के लिए नहीं पूछ रहा हूँ

__________________________________________________________

आशा है कि यह आपकी मदद करेगा
Similar questions