Hindi, asked by BrainlySparrow, 26 days ago

Hola Brainlians!!!

Attachment is attached

Please answer it ...

Chapter 3- बस की यात्रा

Spam = Report

Correct answer = Thanks + Brainliest answer


No copied answer required...​

Attachments:

Answers

Answered by ItzDinu
2

1) हितधारकों से विचारों और प्रतिक्रिया को सुनने और समझने से किसी व्यवसाय के समग्र संचालन को आकार देने और बेहतर बनाने में मदद मिल सकती है। हितधारक परामर्श परियोजना आधारित या चालू हो सकता है। विशिष्ट परियोजना-आधारित परामर्श आम तौर पर नए उत्पादों और सेवाओं के विकास के लिए उपयोग किया जाता है।

2) जब आप जानते हैं कि आप कौन हैं, तो आप अपने लक्ष्यों, अपने सपनों, अपने मानकों, अपने विश्वासों के बारे में समझदार हो सकते हैं। यह जानने के बाद कि आप किस उद्देश्य और अर्थ के साथ अपना जीवन जी सकते हैं।

3) एक हितधारक के प्राथमिक कार्यों में से एक व्यवसाय को संसाधन प्रदान करना है जब उन्हें इसकी सबसे अधिक आवश्यकता होती है। हितधारक धन और पूंजी का एक फव्वारा नहीं हैं, लेकिन वे आम तौर पर व्यवसायों के लिए एक निश्चित मौद्रिक प्रतिबद्धता प्रदान करते हैं जो उनका समर्थन मांगते हैं।

4) उसने प्रकृति को देखने के कारण यह सुना।

5) उष्णकटिबंधीय वन पेड़ों की अपनी प्रचंड विविधता को बनाए रख सकते हैं, बिना मुट्ठी भर प्रजातियों के। जवाब में, शोधकर्ताओं का कहना है, व्यक्तिगत पेड़ों के पास पाए जाने वाली मिट्टी में निहित है, जहां पेड़ प्रजातियों के प्राकृतिक 'दुश्मन' रहते हैं।

Similar questions