English, asked by ajmal882, 11 months ago

if im a prime minister of india essay in marathi ​

Answers

Answered by Darkgirl52
1

Namaste!

भारत के प्रधान मंत्री होने पर, खुशी का एक बड़ा मामला होगा और इसमें अधिक जिम्मेदारियां होंगी। प्रधान मंत्री होने पर, मुझे देश के गरीब किसानों को नहीं भूलना चाहिए।

प्रधान मंत्री होने पर, मैं एक देश बनाना चाहता हूं - एक मजबूत और शैक्षिक देश। मैं एक ऐसा देश बनाने के लिए समर्पित भी होगा जो सभी मनुष्यों और जानवरों के लिए एक सुरक्षित स्थान होगा जहां हर किसी को महत्व और गरिमा दी जाती है।

मैं पूरे देश के लिए एक आदर्श मॉडल के रूप में सेवा करने की भी कोशिश करता हूं, कि मैं सभी रूपों में सभी को प्रेरणा और प्रेरणा का केंद्र होना चाहिए। मैं एक ऐसी सरकार बनाने की कोशिश करूंगा जो लोगों के लिए उत्तरदायी होगा और उनकी रुचियों से खड़ा होगा।

मैं इस तथ्य पर जोर दूंगा कि पर्यावरण का पुनर्वास किया जाना है, मैं अपने नागरिकों से पर्यावरण के हर एक नष्ट हिस्से को पुनर्स्थापित करने और पुनर्वास करने के लिए कहूंगा।

हम, एक देश ईमानदारी और समर्पण के माध्यम से सभी क्षेत्रों में विकास लाने की कोशिश करेगा। आगे की ओर देखते हुए, मेरा उद्देश्य देश को रहने के लिए धरती में सबसे अच्छी जगह बनाना है। मैं धर्मनिरपेक्षता के साथ रहूंगा, सभी धर्मों की समान स्थिति बनाए रखूंगा।

मैं अपने सभी नागरिकों के लिए हर संभव तरीके से रोजगार प्रदान करना चाहता हूं। जब मैं निष्कर्ष निकालता हूं कि शांति और सद्भाव के साथ विकास करना मेरा लक्ष्य होगा।"

hσpє ít hєlpѕ uh❤❤

Similar questions