Hindi, asked by devrajrawte214, 26 days ago

जैविक संग्रहालय क्या है​

Answers

Answered by priyankajawanjal06
1

Answer:

जैविक संग्रहालय ल्यूसर्न

जैविक संग्रहालय ल्यूसर्न - प्राकृतिक इतिहास सचमुच छूने का अध्ययन करने के लिए एक अद्भुत जगह है। संग्रहालय के इतिहास वापस XVIII सदी Kunstkammer करने के लिए और फिर भी यह एक जिज्ञासु संग्रह था तिथियाँ। अब, प्रदर्शन में प्राचीन जानवरों और हमारे पूर्वजों के पुतलों की बनी हुई है, और यहां तक कि परंपरा की उत्पत्ति के बारे में बताता है जो "ड्रैगन स्टोन", कर रहे हैं: वह माउंट Pilatus पर रहने वाली एक जमे हुए उग्र अजगर लार से ज्यादा कुछ नहीं है।

आप धूल और उबाऊ paleontological संग्रहालयों के बारे में पता है सब कुछ भूल जाओ। यहाँ ल्यूसर्न प्राचीन इतिहास में - यह जुरासिक पार्क, जहां आगंतुकों होगा डायनासोर और अन्य विशाल सरीसृप के लिए एक वास्तविक यात्रा है। एक अन्य स्थायी प्रदर्शनी - "जीवविज्ञान" - स्विस वनस्पतियों और जीव की कहानी बताता है और आप बाद के रहने वाले प्रतिनिधियों की एक बहुत कुछ देख सकते हैं - terrariums और एक्वैरियम में। और हवा के कुछ के प्रशंसकों के लिए - "। कीड़ों की अद्भुत दुनिया" प्रदर्शनी

आसपास के सभी कमरों पाने के लिए इस मुश्किल से पर्याप्त, सभी दर्शाती स्पर्श और रोमांचक टीवी फिल्म के रूप में लिया पृथ्वी पर जीवन की उत्पत्ति के बारे में कम से कम कुछ दस्तावेजों को देखने के लिए - आप बच्चों के साथ यात्रा कर रहे हैं, जैविक संग्रहालय में कम से कम कुछ घंटों के लिए दिया जाना चाहिए।

Similar questions