Hindi, asked by nautiyalsagar1, 7 months ago

जब हम पिकनिक गये नामक विषय पर अनुच्छेद (80-100 words)​

Answers

Answered by Anonymous
1

Answer:

यह पहली परीक्षा के बाद स्कूल में पहला दिन था जब इस वर्ष के लिए स्कूल पिकनिक की घोषणा कक्षा में की गई थी। तब से हर कोई उत्साहित है। इस वर्ष की पिकनिक वनांचल रिसोर्ट में होनी थी जो कि जम्बुघोडा के जंगल में स्थित है। सौभाग्य से मेरे और मेरे माता-पिता की मेरे समूह की अनुमति कभी भी समस्या नहीं रही, इसलिए हम घोषणा के दिन से ही जाने के लिए तैयार थे।

कड़ाके की सर्दी थी, सुबह सात बजे स्कूल बस रवाना हुई। रिज़ॉर्ट में लगभग दो घंटे लंबा रास्ता कुछ ही मिनटों के लिए महसूस हुआ, रास्ते में हमने साथी सहपाठियों के साथ मजेदार खेल खेला। हमने लगभग 9 बजे रिसॉर्ट में दाखिला लिया, हम सभी का स्वागत पेय प्रदान किया गया। फिर हम प्रकृति की सैर पर निकल पड़े जहाँ हमने विभिन्न प्रकार के पेड़ और पक्षी देखे। प्रकृति की सैर के बाद यह पिकनिक के सबसे रोमांचक भाग के लिए समय था।

हाँ! यह पूल का समय था जो दुर्भाग्य से पूरे दिन नहीं चल सका। यह पूल के बारे में बात है, चाहे आप इसमें कितने समय तक रहें, यह कभी भी पर्याप्त नहीं है। फिर हमने दोपहर का भोजन किया, उसके बाद कुछ मजेदार गतिविधियाँ जैसे कि रैपलिंग और ज़िप-लाइन जो बहुत मज़ेदार थीं। समय इतनी जल्दी बीत गया कि हमें दिन खत्म होने का एहसास भी नहीं हुआ। यह वास्तव में एक दिन था जिसकी यादें में लम्बे समय के लिए संजो के रखूँगा।

Similar questions