Hindi, asked by rajsharmasharmaraj98, 19 days ago

के का इनों रखो की माडी के मुताधिक दूसरी बाते हो जाने से तनिक भी विलम्ब की सम्भावना नहीं है। के के अंश का कुल व परत कर स-(क) उपर्युक्ल गोश का सन्द लिखिए। ( लेखक ने किसे नियमों का उल्लंघन नहीं माना। मोर को शिक्षा देने का काम राजा के मानने को मिला। पण्डितों की बैठक हुई। विषय र ल तीन को दिया बहा गहरा विचार मा. सिद्धान्त ठहरा होता अपना घोसला साधारण खर पतवार से ऐसे आवास में विधा नहीं आती। इसलिए सबसे पहले यह आवश्यक है कि इसके लिए कोई बड़िया-या पिजसा कमा दिया जाय। राज-पण्डितों को दक्षिणा मिली और ये प्रपत्र देकर अपने-अपने हर गये। --0 उपर्युक्त गद्यांश का सन्दर्भ लिखिए। रेखांकित अंशों की व्याख्या कीजिए। () सोते को शिक्षा देने का काम किसे मिला? (iv) तोता अपना घोसला किससे बनाता है? (१) दक्षिणा किसे मिली? व्याख्या लिखिए तथा काम सौन्दर्यीलिवे-2.4.2​

Attachments:

Answers

Answered by sanajitbijli60
0

Answer:

ububuvyxrfyvyvyvy u the meeting tonight but

Similar questions