कॉलिंग प्रोसेस में क्या करना पड़ता है
Answers
Answer:
एक कॉल सेंटर उसे कहा जाता है जो की किसी ग्राहक के व्यापार का एक हिस्सा करते हैं जो की मुख्य रूप से टेलीफोन कॉल को संभालना होता है. उदहारण के लिए एक कॉल सेंटर , ग्राहक की शिकायत को टेलीफोन के द्वारा ही का समाधान करने की कोशिश करते हैं. इसलिए हम एक कॉल सेंटर को एक बीपीओ संगठन के रूप में मान सकते हैंl
A call center is said to be a person who performs a part of a customer's business, which is primarily to handle telephone calls. A call center, for example, tries to resolve customer complaints by telephone. So we can consider a call center as a BPO organization.
Explanation:
pls mark on brainlist
Answer:
calling process me sabse pehle jise call karna ho uska number dale or fir call ka button dabaye or apka call lag gaya
Explanation:
mark me as brainlist