Hindi, asked by tanutandan08, 2 months ago

कोरोना काल में घर की अव्यवस्था को सुचारू रूप में चलाने के लिए 30-40 शब्दों में संदेश लिखिए​

Answers

Answered by neetuart33
1

Answer:

15 जून, 2020 को हुए अपडेट के मुताबिक

कोरोना वायरस रोग (COVID-19) का संक्रमण रोज़ाना बढ़ता ही जा रहा है और हम उपयोगकर्ताओं, विज्ञापन देने वालों, और प्रकाशकों के लिए एक सुरक्षित विज्ञापन नेटवर्क बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. यह पेज कोरोना वायरस रोग (COVID-19) के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए, हम जो उपाय कर रहे हैं उनकी अहम जानकारी और अपडेट देता है. विज्ञापन देने वालों को इनका पालन करना होगा Google Ads की नीतियां खास तौर पर, कोरोना वायरस रोग (COVID-19) से जुड़ी सामग्री देते समय, हमारे संवेदनशील इवेंट की नीतिये नीति, ऐसी किसी भी सामग्री पर रोक लगाती है जो महामारी को भुनाने की कोशिश करता है या जिस सामग्री में इस वैश्विक स्वास्थ्य संकट के बारे में उचित संवेदनशीलता की कमी है.

हम उपयोगकर्ताओं का शोषण करने के लिए इस्तेमाल किए जा रहे नए उत्पादों/सेवाओं का मूल्यांकन करना जारी रखेंगे. साथ ही, इस महामारी का संक्रमण स्थिर होने पर कुछ उत्पादों / सेवाओं को फिर से चालू करेंगे.

हालात सुधरने पर हम इस पेज को अपडेट कर देंगे. इस पेज पर, आप यह जानकारी पा सकते हैं कि Google Ads, अपने उपयोगकर्ताओं के सुरक्षित और सकारात्मक अनुभव के लिए कैसे काम कर रहा है.

Answered by JankiNath
1

कोरोना वायरस की वजह से हमारे जीवन में व्यापक बदलाव आए हैं. ना केवल हमारे निजी जीवन पर बल्कि हमारे रिश्तों पर भी इसका प्रभाव पड़ा है.

Similar questions